ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानशपथ लेने के लिए ट्रैक्टर से संसद रवाना हुए सीकर सांसद अमराराम, जानिए क्या बोले

शपथ लेने के लिए ट्रैक्टर से संसद रवाना हुए सीकर सांसद अमराराम, जानिए क्या बोले

राजस्थान के सीकर सांसद अमराराम दिल्ली राजस्थान हाऊस से संसद के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर रवाना हुए। अपने देसी राजस्थानी अंदाज में धोती और चोला में दिखे। अमराराम का वीडियो वायरल हो रहा है।

शपथ लेने के लिए ट्रैक्टर से संसद रवाना हुए सीकर सांसद अमराराम, जानिए क्या बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 24 Jun 2024 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीकर सांसद अमराराम दिल्ली राजस्थान हाऊस से संसद के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर रवाना हुए। अपने देसी राजस्थानी अंदाज में धोती और चोला में दिखे। सांसद अमराराम ने कहा देश की सरकार ने 13 महीने तक  राजधानी में जिस ट्रैक्टर और किसान को नहीं घुसने दिया, आज वही किसान और ट्रैक्टर संसद तक पहुंच रहा है। मोदी जी कहते हैं कि दिल्ली में ट्रेक्टर घुसने नहीं दिया जाएगा। देखते हैं मुझे कैसे रोकते है। 

अमराराम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

सांसद अमराराम संसद के लिए रवाना होने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी अब वायरल हो रहा है। अमराराम राजस्थान में किसानों के दिग्गज नेता माने जाते हैं। अमराराम किसान आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें 18वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार को शुरू हो गया। देश के अन्य सांसदों के साथ ही राजस्थान के 25 सांसद शपथ ले रहे हैं, इसमें 14 भाजपा के और 11 इंडिया गठबधंन के सांसद शपथ ले रहे हैं। कांग्रेस के 8, आरएलपी के 1, सीपीएम के 1 और बीएपी के एक सांसद है। 

Advertisement