ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, सोमवार को होगी शादी; जानें सबकुछ

कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, सोमवार को होगी शादी; जानें सबकुछ

राजस्थान में फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। कियारा आडवाणी जैसलमेर पहुंच चुकी है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है।

कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, सोमवार को होगी शादी; जानें सबकुछ
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 04 Feb 2023 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों की शादी को लेकर जैसलमेर जिले में स्थित होटल सूर्यागढ़ ने भी कन्फर्म कर दिया है कि इनकी शादी इसी होटल में होगी. बताया जा रहा है कि 6 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं, आज कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। उनके साथ फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम भी है। सिद्धार्थ-कियारा की शाही शादी के फंक्शन रविवार से शुरू होंगे। दूल्हा-दुल्हन के परिवारों के कुछ लोग भी आज दोनों के साथ ही आ रहे हैं। बाकी मेहमान और रिश्तेदार रविवार को पहुंचेंगे। जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 5 फरवरी से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया। कियारा के हाथ में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाने मुंबई से वीना नागदा शुक्रवार को ही पहुंच चुकी हैं।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

कियारा-सिद्धार्थ मुंबई से हजारों किमी दूर राजस्थान में सात फेरे लेने के लिए 4 फरवरी को आएंगे। परिवार के लोग 5 फरवरी को जैसलमेर पहुंच जाएंगे। इस हाई प्रोफाइल शादी में इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही करीब 150 वीवीआईपी शामिल होंगे।कियारा-सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में 6 फरवरी को फेरे लेंगे। होटल में तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सिक्योरिटी का खास इंतजाम किया गया है। शादी का पूरा काम मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को सौंपा गया है। जैसलमेर एयरपोर्ट के बाहर पूरी सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। गाड़ियों के ड्राइवरों के लिए भी एक विशेष कार्ड और कलाई के लिए स्पेशल बैंड बनाया गया है। कार्ड में ड्राइवर का नाम लिखा होगा। इस कार्ड को दिखाकर ही होटल में एंट्री होगी।

सूर्यगढ़ होटल में शादी की तैयारियां शुरू

सूर्यगढ़ होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी में बुलाए गए वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई की एक वेडिंग प्लानर कंपनी इंतजाम देख रही है। सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है. कियारा-सिद्धार्थ 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पूर्व बॉडी गार्ड यासीन सुरक्षा संभालेंगे और होटल के कर्मचारी कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन भी अंदर नहीं ले जा सकते हैं. उनके मोबाइल लॉकर में रखे जाएंगे, ताकि कोई फोटो या सेल्फी लीक न हो।

शादी में 150 मेहमानों को आमंत्रित किया 

मुंबई से आने वाले क्रू को भी मोबाइल फोन के इस्तेमाल की इजाजत नहीं होगी। 100 से ज्यादा निजी सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं। होटल में मेहमानों के लिए 84 लग्जरी कमरे बुक हैं। वहीं, मेहमानों के लिए 70 लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं। इसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। वाहनों का ठेका जैसलमेर की सबसे बड़ी टूर ऑपरेटर लकी टूर एंड ट्रैवल्स को दिया गया है। इस स्टार जोड़ी की शादी में लगभग 150 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। दोनों के परिवारों के अलावा इंडस्ट्री के कई बड़े नामों को न्योता भेजा गया है, जिनमें डायरेक्टर करण जौहर, शाहिद कपूर, कटरीना और विकी कौशल, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शामिल हैं. सलमान खान के भी आने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें