ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानभारत लौटी अंजू पर सीमा हैदर के वकील को शक! जताई एक बड़ी आशंका; टेस्ट की भी मांग

भारत लौटी अंजू पर सीमा हैदर के वकील को शक! जताई एक बड़ी आशंका; टेस्ट की भी मांग

भारत आई पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर के वकील ने अंजू को लेकर एक आशंका जताई है। आशंका जताते हुए सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने अंजू का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की भी मांग कर दी है। क्या कहा...

भारत लौटी अंजू पर सीमा हैदर के वकील को शक! जताई एक बड़ी आशंका; टेस्ट की भी मांग
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीSat, 02 Dec 2023 09:01 AM
ऐप पर पढ़ें

Anju-Seema Haider News: अंजू पाकिस्तान छोड़कर भारत लौट आई है। भारत आने के बाद से अंजू की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक ओर भारत की सुरक्षा एजेंसियां लगातार अंजू से पूछताछ कर रही हैं, दूसरी ओर अब उसके टेस्ट कराने की मांग भी उठने लगी है। बीते महीनों भारत आई पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर के वकील ने अंजू को लेकर एक आशंका जताई है। आशंका जताते हुए सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने अंजू का 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' कराने की भी मांग कर दी है। आइये जानते हैं अंजू को लेकर और क्या बोले सीमा हैदर के वकील...

'अपनी इच्छा से नहीं आई है अंजू'
अंजू के भारत आने की बात पर आशंका जताते हुए सीमा हैदर के वकील ने कहा कि वह अपनी अपनी इच्छा से तो भारत नहीं आई है।  वकील एपी सिंह ने एक चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि वह अपनी इच्छा से नहीं आई है, उसे भेजा गया है। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों पर भरोसा जताते हुए जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भारत की जांच एजेंसियां अंजू के भारत वापस आने के उद्देश्य की जांच करेंगी और निश्चित रूप से पता लगा लेंगी।

टेस्ट की मांग
अंजू के भारत वापस आने के बाद सीमा के वकील ने उसका टेस्ट करने की मांग की है। वकील एपी सिंह का कहना है कि भारत की जांच एजेंसियों को अंजू का 'लाई डिटेक्टर' करना चाहिए, जिससे सारा सच बाहर आ जाएगा। सीमा के वकील ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते थोड़ा तल्ख हैं इसलिए जांच की जानी चाहिए।

'सीमा हैदर की तरह नहीं है यह मामला'
पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के वकील ने अंजू और सीमा के बारे में पूछे जाने पर जवाब दिया। वकील ने कहा कि अंजू का मामला सीमा हैदर की तरह नहीं देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अंजू अपने बच्चों को छोड़कर और पति को धोखा देकर गई थी, जबकि सीमा हैदर अपने बच्चों को साथ लेकर भारत आई थी। इसलिए इन दोनों मामलों को अलग-अलग करके देखना चाहिए।

बता दें कि बीते महीनों जब पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ भारत आई थी, तब उसका मामला कोर्ट पहुंच गया था। सीमा हैदर का केस लड़ने के लिए वकील एपी सिंह आगे आए थे। अब सीमा हैदर अपने पति सचिन के साथ उसके घर में रह रही है। सीमा के साथ उसके सभी बच्चे भी सचिन के घर में रह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें