ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानस्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, ड्राइवर ने चलाने के लिए दूसरे को दे दी थी, राजस्थान के झूंझनू में हादसा

स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, ड्राइवर ने चलाने के लिए दूसरे को दे दी थी, राजस्थान के झूंझनू में हादसा

राजस्थान में झुंझुनू जिले के किठाना गांव में शनिवार सुबह स्कूल बच्चों से भरी बस पलटने से आठ बच्चे घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जिले के चिड़ावा कस्बे में संचालित एक निजी एमडी स्कूल की बस बच्चों को...

स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, ड्राइवर ने चलाने के लिए दूसरे को दे दी थी, राजस्थान के झूंझनू में हादसा
झुंझुनू, वार्ताSat, 23 Oct 2021 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में झुंझुनू जिले के किठाना गांव में शनिवार सुबह स्कूल बच्चों से भरी बस पलटने से आठ बच्चे घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जिले के चिड़ावा कस्बे में संचालित एक निजी एमडी स्कूल की बस बच्चों को लेने किठाना गांव आई थी। गांव में स्कूल के बस ड्राइवर अनूप ने गांव के दूसरे ड्राइवर को बस चलाने के लिए दे दी। 

स्पीड में चला रहा था ड्राइवर
घायल बच्चों ने बताया कि ड्राइवर बस को काफी स्पीड में चला रहा था। किठाना पावर हाउस के पास ही मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गई और पलट गई। केबिन में बैठे बच्चे कांच तोड़कर बाहर जा गिरे। इस दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई।

बच्चों की आवाज सुन लोग दौड़े 
बच्चों की आवाज सुन खेत में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला। सभी को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। इनमें से कुछ को इलाज के बाद घर भेज दिया गया। वहीं अंशिका (11) की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया। सुलताना पुलिस मौके पर पहुंची और पेरेंट्स को सूचना दी। बस में मिले बच्चों के रजस्टिर के अनुसार बस में करीब 25 बच्चे सवार थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें