ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजस्थान के सिरोही में जिले में ATM उखाड़ा, बोलेरो में डालकर ले गए; पुलिस खाली हाथ

राजस्थान के सिरोही में जिले में ATM उखाड़ा, बोलेरो में डालकर ले गए; पुलिस खाली हाथ

राजस्थान के सिरोही जिले में शातिर बदमाश रात को जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में एटीएम उखाड़ ले गए। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

राजस्थान के सिरोही में जिले में ATM उखाड़ा, बोलेरो में डालकर ले गए; पुलिस खाली हाथ
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 30 Nov 2022 02:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सिरोही जिले में शातिर बदमाश रात को जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में एटीएम उखाड़ ले गए। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज से पुलिस नकाबपोश बदमाशों की शिनाख्त में लगी है। साथ में जिलेभर में नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। थानाधिकारी चंपालाल ने बताया कि  शुक्रवार की रात को कुछ अज्ञात बदमाश नगरपालिका के बाहर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़ ले गए।  उन्होंने बताया कि घटना के बाद सभी बदमाशों ने नकाब पहन रखा था। एटीएम में घुसते ही बदमाशों ने सबसे पहले एटीएम पर स्रे का छिड़काव किया।  उसके बाद सीसीटीवी की वायरिंग काट दी।  उसके बाद एटीएम को उखाड़ा और बोलेरो में डाल कर ले गए।

पुलिस तलाश में जुटी 

थानाधिकारी के मुताबिक  वारदात के दौरान बदमाशों ने सबसे पहले एटीएम के बाहर लगे शटर को तोड़ा और फिर एटीएम को उखाड़ कर ले गए। वहीं एटीएम में लाखों रुपये के होने की बात कही गई है।  फिलहाल एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर पुलिस टीम  लगातार आरोरियों की तलाश में जुटी है। 

पहले भी हुई थी ऐसी घटना 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बदमाशों ने  14 नवंबर को माधव यूनिवर्सिटी के पास लगे एटीएम को उखाड़ा था। लेकिन चौकीदार की सजगता से बदमाश एटीएम को सड़क पर ही छोड़कर भाग गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।