ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानसलमान खान फायरिंग केस : राजस्थान से जुड़े हमलावरों के तार, शूटरों का एक और मददगार गिरफ्तार

सलमान खान फायरिंग केस : राजस्थान से जुड़े हमलावरों के तार, शूटरों का एक और मददगार गिरफ्तार

मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग से जुड़े मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और कामयाबी हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

सलमान खान फायरिंग केस : राजस्थान से जुड़े हमलावरों के तार, शूटरों का एक और मददगार गिरफ्तार
Praveen Sharmaजयपुर। लाइव हिन्दुस्तानTue, 07 May 2024 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग से जुड़े मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और कामयाबी हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। बताया जा रहा है कि उसने दोनों शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की थी।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि मोहम्मद चौधरी को आज राजस्थान से मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी।

गौरतलब है कि बीते महीने 14 अप्रैल मुंबई में अभिनेता सलमान खान के बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ स्थित घर के बाहर सुबह तड़के बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया था। इस घटना के बाद हुई गिरफ्तारियों से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संबंध का पता चला था।

बता दें कि, इस मामले में शामिल हथियार सप्लायरों में से एक अनुज थापन की मौत के बाद मामले ने गंभीर मोड़ ले लिया। थापन 1 मई को अपने सेल में मृत पाया गया, कथित तौर पर उसने आत्महत्या की थी। मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि थापन ने हिरासत में रहते हुए अपनी जान लेने का प्रयास किया था और अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

मकोका में दर्ज किया गया है केस

26 अप्रैल को अनुज थापन की गिरफ्तारी से जांच में एक महत्वपूर्ण सफलता मिली थी, जिससे हमले के अपराधियों को हथियार मुहैया कराने वाले नेटवर्क का खुलासा किया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए, मुंबई पुलिस ने गोलीबारी की घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ मकोका के तरह केस दर्ज किया है। इसके अलावा मामले के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।