ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजोधपुर में 3 फीट 7 इंच कद के दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, जानिए अनोखी शादी के बारे में

जोधपुर में 3 फीट 7 इंच कद के दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, जानिए अनोखी शादी के बारे में

राजस्थान के जोधपुर के मिनी कपल पवित्र रिश्ते में बंध गए है। जोधपुर की साक्षी और राजसमंद के ऋषभ ने विवाह रचा लिया है। दोनों का कद भले ही 3 फुट 7 इंच के करीब है लेकिन जोश, उत्साह और जज्बा बहुत ऊंचा है।

जोधपुर में 3 फीट 7 इंच कद के दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, जानिए अनोखी शादी के बारे में
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 28 Jan 2023 05:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जोधपुर के मिनी कपल पवित्र रिश्ते में बंध गए है। जोधपुर की साक्षी और राजसमंद के ऋषभ ने विवाह रचा लिया है। दोनों का कद भले ही 3 फुट 7 इंच के करीब है लेकिन जोश, उत्साह और जज्बा बहुत ऊंचा है। साक्षी बीकॉम और एमबीए करने के बाद 10वीं के बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही हैं तो ऋषभ कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ऋषभ की आईडी है। इनके दो हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा मिनी इन्फ्लूएसर्स 31 नाम से भी एक आईडी है। ये करीब एक साल पुरानी है। इसमें ही दोनों मिनी इन्फ्लूएंसर्स अपने जीवन से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। शादी का वीडियो भी इस पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते लाइक्स की बाढ़ सी आ गई है।

जोधपुर का ये मिनी कपल खासा फेमस है

जोधपुर का ये मिनी कपल खासा फेमस है।  शादी तय तो साल भर पहले हो गई थी लेकिन शुभ दिन 26 को आया तो दोनों ने अपने अरमान पूरे किए। इस कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। बड़ों का आशीर्वाद पूरा विश्वास है। भरोसा है कि आगे की जिन्दगी खुशगवार गुजरेगी। ऋषभ डांस के शौकीन हैं तो उन्होंने शादी में भी अपने दिल की भड़ास निकाली। ऋषभ की बहनों राधिका- प्रतिभा और साक्षी के भाई-बहन ऋषिराज और राजश्री ने भी सभी रस्मों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

साक्षी के भाई का चेहरा खुशी से चमक उठा

साक्षी के भाई दिव्य सोनी का चेहरा उनकी खुशी जाहिर करता है। हरेक पल याद करते हैं. बताते हैं कि दोनों ने परिवार की रजामंदी से पिछले साल सगाई की।  सगाई के बाद जब दोनों मिले तो कुछ नया करने का प्लान बनाया। कुछ ऐसा जो अलग हट कर हो। साक्षी-ऋषभ ने इंस्टा पर मिनी कपल की आईडी बनाई और फोटो शेयर करने लगे और जोड़ी सोशल मीडिया पर हिट हो गई। साक्षी के भाई बताते हैं कि दोनों की जोड़ी काफी प्रसिद्ध है। परिजनों को उम्मीद है की ऋषभ जिस तरीके से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो वे अपना मुकाम हासिल करेंगे और अधिकारी जरूर बनेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें