ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थाननेशनल हेराल्ड केस मामले में सचिन पायलट आज लखनऊ में संभालेंगे मोर्चा, ED के समन को लेकर कांग्रेस आक्रामक

नेशनल हेराल्ड केस मामले में सचिन पायलट आज लखनऊ में संभालेंगे मोर्चा, ED के समन को लेकर कांग्रेस आक्रामक

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। सचिन पायलट आज 3 बजे ईडी के समन के विरोध में उत्तर प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कार्यालय लखनऊ में प्रेस वार्ता करेंगे।

नेशनल हेराल्ड केस मामले में सचिन पायलट आज लखनऊ में संभालेंगे मोर्चा, ED के समन को लेकर कांग्रेस आक्रामक
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 12 Jun 2022 08:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पायलट आज 3 बजे ईडी के समन के विरोध में यूपी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय लखनऊ में प्रेस वार्ता करेंगे। नेशलन हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी और राहुल गांधी को तलब करने के मुद्दे पर पार्टी आज देश भर में प्रेस काॅन्फ्रेंस करेगी। ईडी के विरोध में सचिन पायवट लखनऊ में प्रेस काॅन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधेंगे उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे हैं। शनिवार को सचिन पायलट ने कहा कि हरियाणा राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत को छीना। पायलट ने कहा कि हरियाणा के मामले में पार्टी कानूनी राय ले रही है। पार्टी कोर्ट जाएगी। नूपुर शर्मा मामले में पायलट ने कहा कि जब दुनिया में विरोध हुआ है तब भाजपा ने कार्रवाई की है। भाजपा महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा नहीं करती है। 

राजस्थान में जोड़-तोड़ की राजनीति फेल 

शनिवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मोदी  सरकार और बीजेपी को आड़े हाथों लिया। राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा पहुंचे सचिन ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने राजस्थान में जोड़-तोड़ की कोशिश की लेकिन, वह चौपट हो गई। राजस्थान राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेसी नेताओं का उत्साह चरम पर है। वहीं बीजेपी की रणनीति फेल होने के बाद उनकी ओर से लगातार पार्टी नेता उन पर निशाना साध रहे हैं। सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान भाजपा में गुटबाजी चरम पर है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की पार्टी में कोई नहीं सुन रहा है। सचिन पायलट ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस हर पांच साल सत्ता परिवर्तन के ट्रेंड को इस बार तोड़ेगी। 

भाजपा असली मुद्दों से ध्यान भटकाती है 

सचिन पायलट ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर बयान देने के मामले में कहा कि बाहरी देशों के दबाव में भाजपा ने नूपुर शर्मा पर विवादित टिप्पणी के मामले में कार्रवाई की गई। लेकिन इस तरह द्वेष और टकराव को रोकने के लिए और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो, इसके लिए कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा महंगाई, बेरोजगारी और कश्मीर में नरसंहार पर चर्चा नहीं करना चाहती है, इसी के कारण मंदिर और मस्जिद की राजनीति करती है। भाजप असली मुद्दों से ध्यान भटकाती है। धार्मिक ध्रुवीकरण कर चुनाव जीत जाती है। 

epaper