ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRSMSSB सूचना सहायक भर्ती परीक्षा: आज  बीकानेर में इंटरनेट सेवाएं बंद

RSMSSB सूचना सहायक भर्ती परीक्षा: आज  बीकानेर में इंटरनेट सेवाएं बंद

नेटबंदी पर गहलोत की आलोचना करने वाली बीजेपी भी खुद को अलग नहीं कर पाई है। प्रतियोगी परीक्षा के चलते बीकानेर में एक महीने में दूसरी बार नेटबंदी रहेगा। संभागीय आयुक्त ने आदेश जारी कर दिए है।

RSMSSB सूचना सहायक भर्ती परीक्षा: आज  बीकानेर में इंटरनेट सेवाएं बंद
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 21 Jan 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

नेटबंदी पर गहलोत की आलोचना करने वाली बीजेपी भी खुद को अलग नहीं कर पाई है। प्रतियोगी परीक्षा के चलते बीकानेर में एक महीने में दूसरी बार नेटबंदी रहेगा।संभागीय आयुक्त उर्मिला राजौरिया ने रविवार, 21 जनवरी को आयोजित होने वाली सूचना सहायक सीधी भर्ती परीक्षा 2023 के मद्देनजर बीकानेर की नगरीय सीमा, ग्राम खारा एवं ग्राम रायसर की राजस्व सीमाओं में सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक इंटरनेट सेवाएं अस्थाई रूप से निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।

सभी प्रकार की इंटरनेट और कॉल सेवाएं बंद

संभागीय आयुक्त द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार इंटरनेट सर्विस प्रदाताओं द्वारा 2G, 3G, 4G, 5G डाटा के इंटरनेट सेवाओं के साथ एसएमएस, एमएमएस, व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया के लिए इंटरनेट सेवाएं (सभी प्रकार की लैंडलाइन वॉइस कॉल, मोबाइल फोन, सभी लीज लाइन, ब्रॉडबैंड यथा संभव हॉस्पिटल, बैंक और इंडस्ट्रीज को छोड़कर) बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।

नियम नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

संभागीय आयुक्त राजौरिया द्वारा जारी आदेश के अनुसार लोक सुरक्षा और लोक आपात की दृष्टिगत यह आदेश जारी किए गए हैं। सभी नागरिकों को आदेश की पालना करने और अवहेलना नहीं करने के आदेश जारी किए गए हैं. प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करते पाए जाने पर संबंधित लोगों के विरुद्ध सक्षम विधिक प्रावधानों के तहत अभियोजन किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें