DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानजयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को कुचला

जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को कुचला

जयपुर, लाइव हिंदुस्तानManish Sharma
Sat, 16 Oct 2021 05:15 PM
जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को कुचला

प्रदेश के जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में ट्रैलर मालिक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल व्यक्ति ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सेवर थाना पुलिस के अनुसार, दो बड़े ट्रैलर किशनगढ़ से मार्बल और जोधपुर की तरफ से चूना भरकर ला रहे थे। दोनों ट्रैलर एक ही मालिक के हैं, जिसका नाम जफरू था। रास्ते में अचानक एक ट्रैलर का पहिया पंचर हो गया। इस पंचर टायर को बदलने के लिए दोनों ट्रैलर महुआ और सिनपिनी गांव के बीच जयपुर—आगरा नेशनल हाईवे पर रोका, जहां ट्रैलर का पहिया बदलने के बाद ​ट्रैलर का खलासी रशीद पहिया बदलने के औजार रखने ट्रैलर के दूसरी तरफ गया। इसी दौरान ड्राइवर कमलेश, कुर्शेद और ट्रैलर मालिक जफरू खान पहिए को चेक कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।  

पुलिस ने शुरू की जांच

रशीद को दूसरी तरफ से तेज आवाज आई, तो वह तुरंत दूसरी तरफ पहुंचा। सड़क पर तीनों लहूलुहान पड़े हुए थे। घबराया हुआ रशीद तीनों को संभाल ही रहा था कि हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची। इस पर तीनों को आरबीएम अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने कुर्शेद और जफरू को मृत घोषित कर दिया। कमलेश को इलाज के लिए भर्ती कर लिया, लेकिन कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

घटना के तुरंत बाद रशीद ने तीनों मृतक के परिजनों को फोन कर सूचना दी। मृतक कुर्शेद और जफरू खान, शीतल का बास जिला अलवर के रहने वाले थे। जबकि कमलेश राजगढ़ निवासी था। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें