ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानकार हादसे में गई दो दोस्तों की जान, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे आगरा

कार हादसे में गई दो दोस्तों की जान, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे आगरा

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के रहने वाले तीन दोस्त मनीष त्यागी (33), रमाकांत खंडेलवाल (35) और गौरव (29) कार से शुक्रवार शाम को बाड़ी में अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

कार हादसे में गई दो दोस्तों की जान, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे आगरा
Deepakवार्ता,भरतपुरSat, 28 May 2022 09:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक आपस में दोस्त थे। यह दोनों अपने एक अन्य दोस्त के साथ धौलपुर के बाड़ी में अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शादी में शामिल होने के बाद यह आगरा लौट रहे थे। धौलपुर के आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में दोनों की जान चली गई। वहीं तीसरा दोस्त भी घायल हो गया।

ऐसे हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के रहने वाले तीन दोस्त मनीष त्यागी (33), रमाकांत खंडेलवाल (35) और गौरव (29) कार से शुक्रवार शाम को बाड़ी में अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद आज तड़के तीनों आगरा लौट रहे थे। इस दौरान नेशनल हाईवे पर बड़ा गांव के पास सड़क पर मरी पड़ी गाय पर उनकी कार चढ़ गई। इससे कार चला रहा युवक गौरव कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

परिजनों को सौंपे गए शव
मौके पर पहुची बरेठा चौकी पुलिस ने घायलों को मनियां अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने मनीष और रमाकांत को मृत घोषित कर दिया, जबकि गौरव को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना के बाद मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंचे पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव उनको सौंप दिए।

epaper