ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअशोक गहलोत के करीबी MLA ने कांग्रेस के बनाई दूरी? जयंत चौधरी की बैठक में हुए शामिल 

अशोक गहलोत के करीबी MLA ने कांग्रेस के बनाई दूरी? जयंत चौधरी की बैठक में हुए शामिल 

राजस्थान में कांग्रेस और आरएलडी का गठबंधन टूटना तय है। आरएलडी के एकमात्र विधायक सुभाष गर्ग कांग्रेस के कार्यक्रमों से दूरी बना रहे हैं। सुभाष गर्ग आज आरएलडी की बैठक में शामिल हुए है।

अशोक गहलोत के करीबी  MLA ने कांग्रेस के बनाई दूरी? जयंत चौधरी की बैठक में हुए शामिल 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 26 Feb 2024 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में कांग्रेस और आरएलडी का गठबंधन टूटना तय है। आरएलडी के एकमात्र विधायक सुभाष गर्ग कांग्रेस के कार्यक्रमों से दूरी बना रहे हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजस्थान नें प्रवेश कर गई है। लेकिन सुभाष गर्ग ने आज जयंत चौधरी की बैठक में शामिल होकर अपने इरादे साफ कर दिए है। सुभाष गर्ग की अहमियत क्या है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जयंत चौधरी ने अपने पास ही बैठाया। साफ जाहिर है कि सुभाष गर्ग ने एनडीएम में शामिल होने के फैसले का स्वागत किया। सियासी जानकारों का कहना है कि राजस्थान की राजनीति में सुभाष गर्ग को लाने का श्रेय अशोक गहलोत को जाता है। गर्ग इससे पहले पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर भी निशाना साध चुके है। सुभाष गर्ग ने ट्वीट किया- राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष माननीय जयंत चौधरी जी के नेतृत्व में सभी विधायकों की बैठक में भाग लिया ।

एनडीए में शामिल होने की औपचारिक घोषणा जल्द

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने राज्यसभा चुनाव से पहले रविवार को मथुरा में पार्टी नेताओं में जोश भरा। उन्होंने जिला कार्यालय पर पार्टी के सभी विधायकों के साथ बंद कमरे में बैठक की। बैठक में यूपी से सभी नौ और राजस्थान के भरतपुर विधायक शामिल हुए। आधा घंटे तक बैठक चली। कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए चर्चा की गई है।  बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि एनडीए में शामिल होने की औपचारिक घोषणा जल्द होगी।इसके बाद सीट बंटवारे पर चर्चा होगी। राज्यसभा के लिए पार्टी के सभी विधायक एक मत से पार्टी के निर्णय के साथ हैं। मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर वह चुप्पी साध गए। उन्होंने कहा मथुरा के कार्यकर्ता पार्टी के निर्णय को लेकर उतावले हैं, जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा। 

डोटासरा पर साधा था निशाना

बता दें सुभाष गर्ग ने हाल ही में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधा था। डोटासरा को कम बोलने की नसीहत दी थी। जबकि डोटासरा का कहना था कि जो पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बना रहे है। उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा। बता दें सुभाष गर्ग पर किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक के आरोप लगाए थे। लेकिन अब किरोड़ी लाल भी चुप्पी साधे हुए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें