ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअशोक गहलोत की गाड़ी से रविंद्र सिंह भाटी ने किया चुनाव प्रचार? वायरल पोस्ट से बवाल

अशोक गहलोत की गाड़ी से रविंद्र सिंह भाटी ने किया चुनाव प्रचार? वायरल पोस्ट से बवाल

राजस्थान में वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि गहलोत की बुक की गई गाड़ियों में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर में चुनाव प्रचार किया था? एक पोस्ट में यह दावा किया है।

अशोक गहलोत की गाड़ी से रविंद्र सिंह भाटी ने किया चुनाव प्रचार?  वायरल पोस्ट से बवाल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 29 Apr 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बुक की गई गाड़ियों में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर में चुनाव प्रचार किया था। सोशल मीडिया पर बीते कुछ घंटे से चर्चाओं का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी उसी गाड़ी में प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। जिसे पूर्व सीएम के लिए बुक किया गया था. इस गाड़ी का नंबर RJ14 UK 2992 फोर्ड एंडेवर है, जबकि दूसरी गाड़ी में भाटी के समर्थन में पहना जाने वाला दुपट्टा टगा हुआ दिखाई दे रहा है। बीते कुछ घंटे से सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच मिलीभगत का आरोप लगा रहे है इसके साथ ही की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

कांग्रेस प्रत्याशी बेनीवाल ने बताया महज अफवाह 

दूसरी तरफ इस मामले पर बाड़मेर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के अनुसार सोशल मीडिया पर जो चल रहा है वो महज अफवाह है। क्योंकि पूर्व सीएम गहलोत सिवाना में आए थे। बेनीवाल ने अनुसार गहलोत उनके पक्ष में सिवाना में रैली की थी। ऐसे में यह महज फालतू अफवाहें फैलाई जा रही है। 

जानि क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम अशोक गहलोत अपने बेटे वैभव गहलोत के प्रचार में 21 अप्रैल को जालोर जाने वाले थे, लेकिन उन्हें वहां पीएम की सभा होने के कारण परमिशन नहीं मिल पाई। ऐसे में उन्होंने आल्टरनेट एरेंजमेंट के तौर पर उतरलाई एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन मांगने के साथ ही जोधपुर की जैन ट्रेवल्स कंपनी को दो गाड़ियां उनके लिए एयरपोर्ट भेजने के लिए कहा। इस संबंध में बाड़मेर उप जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से लिखित में पूर्व सीएम के लिए दो गाड़ियों को बाड़मेर में परमिशन दी गई। जिनके नंबर ' RJ04 UA 7057' स्कॉर्पिया ओर ' RJ14 UK 2992 ' फोर्ड एंडेवर थी। इस बीच 20 अप्रैल की रात को ही गहलोत को चितलवाना सांचौर की परमिशन मिल गई। इसलिए सीएम ने उतरलाई एयरपोर्ट जाना कैंसिल कर दिया और वे सीधे चितलवाना गए।