ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRam Mandir: पीली लूगड़ी फेम धोली मीणा ने विदेशी जमीन पर बजाई रामधुन

Ram Mandir: पीली लूगड़ी फेम धोली मीणा ने विदेशी जमीन पर बजाई रामधुन

राजस्थान के आईएफएस अधिकारी की पत्नी धौली मीणा ने यूरोप के देश माल्टा में रामधुन बजाई। इस दौरान वीडियो में उनके साथ कई विदेशी नागरिक भी नजर आए, जो रामधुन के रंग में रंगे संगीत का लुत्फ उठा रहे थे।

Ram Mandir: पीली लूगड़ी फेम धोली मीणा ने विदेशी जमीन पर बजाई रामधुन
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,उदयपुरTue, 23 Jan 2024 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में पीली लूगड़ी को लेकर सुर्खियों में आई आईएफएस अधिकारी की पत्नी धौली मीणा ने यूरोप के देश माल्टा में रामधुन बजाई। भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी लोकेश मीणा के साथ रहने वाली उनकी पत्नी धोली मीणा ने भी राम नाम के जश्न में विदेशी पड़ोसियों के साथ धूम मचाई। उनका उत्साह इस दौरान परवान पर नजर आया। धोली मीणा ने अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की खुशी में यूरोप माल्टा में सनातन प्रेमियों के साथ पूजा-अर्चना की और भजन गाए। बता दें  हाल ही में धौली मीणा राजस्थान भी आई थी। ग्रामीणों से मुलाकात की थी। सोशल मीडिया पर धोली मीणा का एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है। जिसमें वो 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे' गाना गा रही है। इस दौरान वीडियो में उनके साथ कई विदेशी नागरिक भी नजर आ रहे हैं, जो रामधुन के रंग में रंगे हुए भक्ति संगीत का लुत्फ उठा रहे हैं।

विशेष पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया

यूरोप के माल्टा में हिन्दू एसोसिएशन की ओर से अयोध्या में भगवान राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर विशेष पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया। इस मौके पर भारतीय समुदाय ने सामूहिक पूजा-अर्चना कीष सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर धोली मीणा ने भी अपने घर पर अनुष्ठान रखा और पूजा के बाद पूरे विश्व के कल्याण की कामना की। इस पूजा में कई विदेशी भी शामिल हुए। धोली मीणा मानती है कि जीवन में धर्म से ऊपर कुछ नहीं, इसलिए वह आज उत्साह से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रही है। जब 14 वर्ष के वनवास के बाद भगवान राम अयोध्या लौटे थे, तब दीपावली मनाई गई थी. अब 500 वर्ष के बाद राम जन्म भूमि पर रामलीला की स्थापना की गई है, तो यह अवसर भी किसी दीपावली से काम नहीं है. इसलिए दीप जलाकर इस मौके को त्यौहार का रूप दिया गया है। उन्होंने इस दौरान यह अपील भी की, कि जो लोग अयोध्या नहीं गए हैं, वह निराश ना हों। भगवान राम की कृपा से उन्हें भविष्य में दर्शनों का भी अवसर मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें