प्रेम विवाह करने वाली महिला जहरीले पदार्थ का सेवन कर पहुंची थाने, ससुरालवालों की प्रताड़ना से थी परेशान

राजस्थान के भरतपुर सम्भाग में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह करने वाली भैडौली पूठ निवासी एक विवाहिता आज ससुरालवालों की प्रताड़ना से परेशान होकर...

offline
वार्ता , भरतपुर Deepak
Last Modified: Sat, 22 Jan 2022 10:57 PM

राजस्थान के भरतपुर सम्भाग में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह करने वाली भैडौली पूठ निवासी एक विवाहिता आज ससुरालवालों की प्रताड़ना से परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर सीधे पुलिस थाने पहुंच गई।

2016 में की थी लव मैरिज
थाने में जब विवाहिता की हालत बिगड़ने लगी तो पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिसकर्मी विवाहिता को लेकर अस्पताल की तरफ दौड़े। इसके बाद उसे इलाज के लिए भर्ती कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ष 2016 में प्रेम विवाह कर पति सुनील कुमार के साथ ससुराल से अलग रहने वाली सीता देवी ने बौंली थाने में अपनी ननद और ननदोई के खिलाफ मारपीट करने और परेशान करने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

देवरानी ने मारपीट से बचाया
सीता देवी के अनुसार सुनील के साथ लव मैरिज की बात को लेकर उसके ससुराल वाले नाराज हैं। आए दिन उसके साथ मारपीट की जाती है। 18 जनवरी को ननद फुलवाई, ननदोई राम सिंह ने उसके साथ मारपीट की तो देवरानी सोना ने उसे बचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Crime News On Livehindustan Live Hindustan News Hindi News