पहले रेकी फिर बैग से चोरी किए ढाई लाख, दो भाइयों ने कोटा में दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान के कोटा में दो भाइयों ने बैंक में रुपए जमा कराने आए व्यक्ति के बैग से ढाई लाख रुपए उड़ा दिए। मामला शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र का था। शुक्रवार को पुलिस ने वारदात अंजाम देने वालों में से एक...

offline
लाइव हिंदुस्तान , कोटा Deepak
Last Modified: Fri, 21 Jan 2022 11:15 PM

राजस्थान के कोटा में दो भाइयों ने बैंक में रुपए जमा कराने आए व्यक्ति के बैग से ढाई लाख रुपए उड़ा दिए। मामला शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र का था। शुक्रवार को पुलिस ने वारदात अंजाम देने वालों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पुलिस ने चुराए गए 2 लाख 50 हजार रुपए भी बरामद कर लिए। साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी युवक मंगल कच्ची बस्ती सवाई माधोपुर का निवासी है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
एक जनवरी को आरोपी मंगल को भनक लग गई थी कि फरियादी बद्री प्रसाद गौतम रुपए का थैला लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा है। ऐसे में आरोपी फरियादी के पीछे लग गया और मौका पाकर उसके पीछे ही बैंक में दाखिल हो गया। बैंक में प्रवेश करते ही आरोपी ने फरियादी के बैग में रखे 2 लाख 50 हजार रूपए लिए और मौके से फरार हो गया। गुमानपुरा सीआई लखन लाल मीणा ने बताया की आरोपी मंगल शतिर किस्म का बदमाश है। उसके खिलाफ सवाई माधोपुर, जयपुर, अजमेर, कोटा में अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

ऐसे पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कोटा से भागने के लिए बाइक इस्तेमाल की थी। छानबीन के बाद पुलिस ने बाइक का नंबर पता लगा लिया। बाइक का रजिस्ट्रेशन कच्ची बस्ती सवाईमाधोपुर निवासी मंगल के नाम पर था। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बावरी बस्ती बालिता रोड कुन्हाड़ी से आरोपी मंगल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपने भाई रामा के साथ कोटा एक शादी में आया था। इसी दौरान दोनो भाइयों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस अब मंगल के भाई रामा को तलाश करने में जुट गई है।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Kota News Crime News On Livehindustan Latest Hindi News