ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअशोक गहलोत के ओएसडी से साढ़े तीन घंटे तक हुई पूछताछ, केंद्रीय मंत्री ने लगाया है टैपिंग का आरोप

अशोक गहलोत के ओएसडी से साढ़े तीन घंटे तक हुई पूछताछ, केंद्रीय मंत्री ने लगाया है टैपिंग का आरोप

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा से दिल्ली पुलिस ने सोमवार को साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की। यह पूछताछ फोन टैपिंग मामले में की गई। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शर्मा पर...

अशोक गहलोत के ओएसडी से साढ़े तीन घंटे तक हुई पूछताछ, केंद्रीय मंत्री ने लगाया है टैपिंग का आरोप
सचिन सैनी,जयपुरMon, 06 Dec 2021 06:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा से दिल्ली पुलिस ने सोमवार को साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की। यह पूछताछ फोन टैपिंग मामले में की गई। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शर्मा पर फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। 

पुलिस ने पूछे 25 सवाल
दिल्ली पुलिस ने शर्मा से 25 सवाल पूछे। यह सभी सवाल उस ऑडियो क्लिप के बारे में थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वायरल ऑडियो क्लिप पिछले साल जुलाई-अगस्त की है, जब पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विद्रोह किया था। आरोप हैं कि इन ऑडियो क्लिप्स में केंद्रीय मंत्री शेखावत और राजस्थान के कुछ कांग्रेस नेताओं, जिनमें एक विधायक और कैबिनेट मंत्री भी हैं की बातचीत है। यह भी कहा जाता है कि यह सभी मिलकर राजस्थान में चुनी गई अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रहे थे। 

शर्मा ने कहा सोशल मीडिया पर मिलीं क्लिप्स
पुलिस में दर्ज शिकायत में शेखावत ने आरोप लगाया है कि लोकेश शर्मा ने यह ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। अधिकारियों का कहना है कि शर्मा ने पुलिस की पूछताछ के दौरान सभी आरोपों से इंकार किया। साथ ही शर्मा ने यह भी कहाकि उन्हें भी यह ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया के जरिए ही मिली थीं। बाद में उन्होंने इसे कुछ लोगों को फॉरवर्ड किया था। यह दिल्ली पुलिस द्वारा शर्मा को भेजा गया चौथा सम्मन था। पिछली तीन बार शर्मा पुलिस के सामने उपस्थित नहीं हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें