राहुल गांधी पुरुष, लेकिन उनमें पुरुषत्व नहीं, राजस्थान में भाजपा नेता ने कही यह बात

राहुल गांधी का हिंदू और हिंदुत्व वाला बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा। इस बयान के बाद भाजपा और आरएसएस राहुल गांधी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। शनिवार को बाड़मेर दौरे पर आए भाजपा के वरिष्ठ नेता,...

offline
लाइव हिंदुस्तान , बाड़मेर Deepak
Last Modified: Sat, 22 Jan 2022 7:48 PM

राहुल गांधी का हिंदू और हिंदुत्व वाला बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा। इस बयान के बाद भाजपा और आरएसएस राहुल गांधी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। शनिवार को बाड़मेर दौरे पर आए भाजपा के वरिष्ठ नेता, पांच बार के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि राहुल गांधी पुरुष हैं, लेकिन उनमें पुरुषत्व नहीं है। यहां तक कि उन्होंने राहुल गांधी को हिजड़ा भी कह डाला। भाजपा नेता ने कहाकि उन्हें इस शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने किया।

अशोक गहलोत पर भी निशाना
गौरतलब है कि पिछले दिनों जयपुर में कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में राहुल गांधी ने हिंदू और हिंदुत्व को अलग बताते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। भाजपा नेता ने कहाकि राहुल गांधी का बयान हिंदू धर्म का घोर अपमान है। दिलावर ने कहाकि वे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछना चाहते हैं कि क्या वे पुरुष हैं और उनमें पुरुषत्व नहीं है? उन्होंने आगे कहाकि राहुल गांधी पुरूष हैं और उनमें पुरुषत्व नहीं है। हमारे यहां ऐसे लोगों को हिजड़ा कहा जाता है।

साख बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं
अलवर नाबालिग दुष्कर्म मामले पर सरकार को घेरते हुए मदन दिलावर ने कहाकि कांग्रेसी नेता अपनी साख बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह लोग खुद को हिजड़ा भी कह सकते हैं। दिलावर ने कहाकि अलवर दुष्कर्म केस में अधिकारी गहलोत सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। गहलोत ने अपनी साख बचाने के लिए दुष्कर्म केस को दुर्घटना में बदल दिया है।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Rahul Gandhi News Live Hindustan News Hindi News