ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानसोमनाथ भारती पलटे पर इस शख्स ने मुंडवा लिया सिर; रिजल्ट से पहले लगाई थी शर्त

सोमनाथ भारती पलटे पर इस शख्स ने मुंडवा लिया सिर; रिजल्ट से पहले लगाई थी शर्त

राजस्थान में एक युवक ने चुनाव परिणाम पर लगाई शर्त हारने के बाद अपना सिर मुंडवा लिया। उसने कहा था कि बाड़मेर से यदि रविंद्र सिंह भाटी की हार हुई तो वह सिर मुंडवा लेगा। अब उसने वादा पूरा किया है।

सोमनाथ भारती पलटे पर इस शख्स ने मुंडवा लिया सिर; रिजल्ट से पहले लगाई थी शर्त
somnath bharti
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,बाड़मेरMon, 10 Jun 2024 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नरेंद्र मोदी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो अपना सिर मुंडवा लूंगा। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारतीय यह घोषणा करने के बाद यह कहते हुए पलट गए कि भाजपा को अकेले दम पर बहुमत नहीं मिला है। इस बीच राजस्थान में एक युवक ने चुनाव परिणाम पर लगाई शर्त हारने के बाद अपना सिर मुंडवा लिया। युवक ने शर्त लगाई थी कि यदि बाड़मेर से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी चुनाव हार गए तो वह अपना सिर मुंडवा लेगा। 

सोशल मीडिया पर सिर मुंडाते हुए युवक का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि उसने दोस्त से सिर मुंडवाने की शर्त लगाई और हार जाने के बाद बालों की कुर्बानी दी। बताया जा रहा है कि नकट सिंह ने यह शर्त अपने दोस्त निर्मल चौधरी से लगाई थी। चुनाव परिणाम सामने आया तो नकट सिंह को शर्त में हार का सामना करना पड़ा। रविंद्र सिंह कांग्रेस उम्मीदवार से पिछड़ गए और दूसरे स्थान पर रहे। हालांकि, उन्होंने मोदी सरकार के मंत्री कैलाश चौधरी को तीसरे स्थान पर धकेलकर सबको हैरान किया।

नकट सिंह ने सिर मुंडाते हुए कहा, 'रविंद्र सिंह भाटी के लिए हम गला कटवाने को तैयार हैं, ये तो सिर्फ बाल हैं। हम अपने वचन के पक्के हैं। रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन ना जाई।' इससे पहले शर्त लगाते हुए उसने कहा था- 1700-1800 लोग (ऑनलाइन) देख रहे हैं, यदि कल भाटी साहब हारे तो मैं मुंडन कराऊंगा। यह जुबान है एक राजपूत की।

सोमनाथ भारती कैसे पलटे
इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने एक जून को एग्जिट पोल्स को गलत बताते हुए कहा था कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं और यदि ऐसा हुआ तो अपना सिर मुंडवा लेंगे। 4 जून को नतीजे घोषित हुए तो एनडीए को बहुमत मिल गया। मोदी ने रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली। हालांकि इस बीच सोमनाथ भारती ने यह कहते हुए सिर मुंडवाने से इनकार कर दिया का भाजपा को अकेले दम पर बहुमत नहीं मिला है।