ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan: महिला को डायन बता किया निर्वस्त्र, जंजीरों से बांधा; उपसरपंच की पत्नी की बेरहमी से पिटाई

Rajasthan: महिला को डायन बता किया निर्वस्त्र, जंजीरों से बांधा; उपसरपंच की पत्नी की बेरहमी से पिटाई

घटना के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति से साल 2022 में शादी हुई थी। उसके पहले से एक पत्नी थी और उससे एक बेटा है। लेकिन उसकी पहली पत्नी का बेटा बीमार हो गया।

Rajasthan: महिला को डायन बता किया निर्वस्त्र, जंजीरों से बांधा; उपसरपंच की पत्नी की बेरहमी से पिटाई
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,बांसवाड़ाWed, 21 Feb 2024 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला को डायन कहकर यातनाएं देने वाली अमानवीय घटना सामने आया है। जबकि यह महिला जिले के पूर्व सरपंच पति, सौतन (पहली पत्नी) और सास ने किया। डायन कहते हुए तीनों ने महिला को निर्वस्त्र ​कर खाट से बांधा, फिर बुरी तरह पीटा। इस मौके पर पीड़ित महिला का पिता सही समय पर पहुंच गया और बेटी को बचा लिया। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर गया। इस मामले के सामने आते ही पुलिस भी सकते में आ गई और कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति से साल 2022 में शादी हुई थी। उसके पहले से एक पत्नी थी और उससे एक बेटा है। लेकिन उसकी पहली पत्नी का बेटा बीमार हो गया। इस बीमारी की वजह मुझ पर बेटे पर जादू टोना करने का आरोप लगाया। 

ऐसे में जब पति घर आया और बेटे के साथ जादू टोना करने की बात कहते हुए पहली पत्नी ने महिला को डायन बता दिया। फिर मारपीट की और कहा कि बेटे को ठीक नहीं करेगी तो तुझे मार डालेंगे। मारपीट करते हुए निर्वस्त्र किया और बांधकर बुरी तरह से पीटा। फिर एक कमरे में बंद कर दिया। सुबह पिता आए तो उन्होंने छुड़ाया। 

फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में डीएसपी नानालाल सालवी ने कहा, 'पीड़ित महिला द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।' वहीं, महिला बताया है कि उपसरपंच की पहले से एक पत्नी और उससे एक बेटा है। महिला की दो बेटियां हुईं। सौतन के बेटे की तबीयत खराब होने पर उसे डायन बताकर वारदात को अंजाम दिया गया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें