DA Image
21 नवंबर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान: मुकदर्शक बनी रही भीड़, सरेआम महिला के साथ होती रही मारपीट

राजस्थान के  धौलपुर के बाड़ी कस्बे से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला है। इस वीडियो में एक आदमी कुछ लोगों के साथ मिलकर बाजार में दिनदहाड़े महिला को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी महिला को लात-घूंसों के साथ लाठी-डंडों से भी पीट रहा है। हालांकि, वहां मौजूद भीड़ केवल मुकदर्शक बनी हुई उन्हें देख रही है। पति और परिजनों की पिटाई से पीड़िता खुद को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाती रही लेकिन सैंकड़ों की संख्या में लोगों की जुटी भीड़ सिर्फ तमाशा देखती रही। किसी ने भी पीड़िता को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई।

बता दें कि यह घटना 17 नवंबर की है। अब पीड़िता की तहरीर पर बाड़ी कोतवाली में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि बाड़ी शहर निवासी उसका पति नीरज गर्ग और उसके परिजन आए दिन उसके साथ मारपीट कर यातनाएं देते हैं। पीड़िता के पति के अन्य महिलाओं के साथ नाजायज संबंध है। 17 नवंबर को वह अपनी बेटी और भतीजी को साथ लेकर बाजार में जा रही थी। इसी दौरान उसका पति घात लगाकर परिवार के अन्य सदस्य जिसमें सास राजेस्वरी देवी, ननद रेखा गोयल, जेठ संजय गर्ग, नौकर गोरेलाल को लेकर पहुंच गया। आधा दर्जन से अधिक महिला और पुरुष आरोपियों ने पीड़िता को भरे बाजार में पकड़ लिया। पीड़िता के बाल पकड़कर सड़क पर आरोपियों ने दबोच लिया। इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे एवं लात-घुसों से महिला को खूब पीटा। 

वहीं, सरेबाजार में यह घटना आधे घंटे तक चलती रही। हालांकि, लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर महिला को देखते रहे।  पीड़िता ने बताया कि उसके पति और नौकर ने कपड़े फाड़ कर उसे बेआबरू भी किया है। आरोपी पीड़िता के साथ जमकर मारपीट करने के बाद सोने के आभूषण और 10 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए। पीड़िता ने अपने पति, नौकर और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि पिछले 11 वर्ष से उसका पति उसको शारीरिक एवं मानसिक यातनाएं दे रहा है। पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajasthan: The crowd remained the prosecutor the woman was assaulted publicly