ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पहले बाइक फिर डिवाइडर से टकराकर पलट गई यात्रियों से भरी बस, एक की मौत

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पहले बाइक फिर डिवाइडर से टकराकर पलट गई यात्रियों से भरी बस, एक की मौत

राजस्थान रोडवेज की बस शुक्रवार दोपहर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और 18 घायल हो गए।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पहले बाइक फिर डिवाइडर से टकराकर पलट गई यात्रियों से भरी बस, एक की मौत
Aditi Sharmaपीटीआई,कोटाFri, 08 Dec 2023 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस के पलटने से एक की मौत हो गई है जबकि 18 लोग घायल बकाए। घटना कोटा के बुंदी जिले की बताई जा रही है जहां बस पहले मोटर साइकिल से टकराई, फिर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया यह घटना हिंडोली थाना क्षेत्र के ढाकनी सर्कल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 52 पर हुई।

राजस्थान रोडवेज की बस शुक्रवार दोपहर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और 18 घायल हो गए। सर्किल इंस्पेक्टर मनोज सिकरवाल ने कहा कि संभावना है कि बस ड्राइवर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से बचने की कोशिश में वाहन से नियंत्रण खो दिया हो। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बचाया। उन्होंने बताया कि घायलों को बूंदी जिला अस्पताल ले जाया गया है।

इस हादसे में यात्रियों में से एक टोंक जिले का निवासी गोविंद मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे यहां एमबीएस अस्पताल में रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन-चार घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है जबकि अन्य को छुट्टी दे दी गई है। दुर्घटना के कारण राजमार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें