ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराज्यसभा चुनाव: हनुमान बेनीवाल ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना, बोले- 40 करोड़ लेने के आरोप सत्यता से परे

राज्यसभा चुनाव: हनुमान बेनीवाल ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना, बोले- 40 करोड़ लेने के आरोप सत्यता से परे

राजस्थान में आम आदमी पार्टी के 40 करोड़ रुपये लेने के आरोपों से आहत रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पलटवार किया है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आप पार्टी को सबूत देना चाहिए।

राज्यसभा चुनाव: हनुमान बेनीवाल ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना, बोले- 40 करोड़ लेने के आरोप सत्यता से परे
Prem Meenaराजस्थान,जयपुरThu, 09 Jun 2022 04:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में आम आदमी पार्टी के 40 करोड़ रुपये लेने के आरोपों से आहत रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पलटवार किया है। नागौर सांसद बेनीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा झूठे आरोप लगा रहे हैं। आरोपों में सत्यता है तो सबूत दें। उल्लेखनीय है कि आप पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी ने आरएलपी पर राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा से 40 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। राज्य की 4 राज्यसभा सीटों के लिए हो रहे चुनाव मे आरएलपी ने सुभाष चंद्रा का समर्थन किया है। आरएलपी ने आप प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा पर जयपुर के जालुपूरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। विनय मिश्रा ने आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पर सुभाष चंद्रा को समर्थन देने की एवज में 40 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। 

आरएलपी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई 

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की ओर से विनय मिश्रा के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी और आरएलपी विधायकों की ओर से मिश्रा के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत देने के मामले में विनय मिश्रा ने भी पलटवार किया है। देर रात मिश्रा ने एक ट्वीट कर बेनीवाल और आरएलपी से पूछा कि आखिर यह मुकदमा किस पैसे से लड़ा जाएगा। वो विधायक बेचकर जो 40 करोड़ मिले थे, उससे या इसके लिए फिर से दोबारा विधायक बेचा जाएगा। मिश्रा ने लिखा भाजपा की बी टीम कृपया राजस्थान की जनता को साफ बताएं। 

आरएलपी पर लगाया धमकी देने का आरोप

विनय मिश्रा ने राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोप लगाने के बाद आरएलपी के कार्यकर्ता मुझे धमका रहे हैं। मुझे राजस्थान में नहीं घुसने की धमकी दे रहे हैं। आरएलपी गुंडे और बदमाशों की पार्टी है। जिस तरह गुंडे मुझे धमका रहे हैं, राजस्थान गुंड़ों का नहीं शरीफ लोगों का प्रदेश है। मुकदमा दर्ज कराने के लिए आरएलपी प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ से विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल और मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी जालूपुरा थाना पहुंचे और दिल्ली से विधायक को राजस्थान में मिश्रा के खिलाफ अपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के लिए पत्र दिया। गर्ग का आरोप था कि जिस प्रकार की टिप्पणी या आरएलपी के खिलाफ विनय मिश्रा ने ट्विटर पर की है, उससे पार्टी कार्यकर्ता आहत है। पुलिस अनर्गल टिप्पणियां और आरोप लगाने वाले मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई करें।
 

epaper