ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Politics : गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा फिर चर्चा में, सचिन पायलट पर यह बोले 

Rajasthan Politics : गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा फिर चर्चा में, सचिन पायलट पर यह बोले 

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा फिर चर्चा में है। महेन्द्रजीत सिंह मालवीया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का हवाला देते हुए गहलोत पर निशाना साधा। पायलट की तारीऱफ की।

Rajasthan Politics : गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा फिर चर्चा में, सचिन पायलट पर यह बोले 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 20 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा फिर चर्चा में है। कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया के भाजपा में शामिल होने को लेकर शर्मा ने एक ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने बगैर नाम लिए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट तक का उदाहरण दे डाला है। लोकेश शर्मा ने ट्वीट किया-  ''जिनको निकम्मा-नकारा, गद्दार कहा वो आज भी मजबूती से साथ खड़े हैं। वहीं जो खासमखास बताए जाते थे वो पाला बदल चुके हैं। राजनीति में जो जताया जाए वो होता नहीं, जो वास्तव में होता है वो दिखता नहीं..!'' पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने महेन्द्रजीत सिंह मालवीया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का हवाला देते हुए अपनी बात साझा की। इसमें उन्होंने गाहे-बगाहे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का भी ज़िक्र कर डाला, लेकिन सिर्फ इशारों-इशारों में, बिना उनका नाम लिए।

'मैं हमेशा कांग्रेस में ही रहूँगा'

पूर्व सीएम के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक अन्य प्रतिक्रिया में खुद के दल-बदल नहीं करने का भी दावा ठोक डाला। उन्होंने लिखा, 'कांग्रेसी था कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगा.. रही बात बोलने की तो अपनों को सच दिखाऊंगा, चाहे मेरी कितनी ही बुराई करें। मैं विपक्ष को रोज आईना दिखाऊंगा, जनहित में बोलते हुए हर मुद्दे पे याद दिलाऊंगा उनको उन्हीं के शब्द और वादे।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें