ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानRajasthan Politics:  'नॉन परफॉर्मिंग असेट', कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर बोले अशोक गहलोत

Rajasthan Politics:  'नॉन परफॉर्मिंग असेट', कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर बोले अशोक गहलोत

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर निशाना साधा है। गहलोत ने ऐसे नेताओं को नॉन परफॉर्मिंग असेट तक कह दिया है। जबकि बीजेपी को निशाने पर ले लिया।

Rajasthan Politics:  'नॉन परफॉर्मिंग असेट', कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर बोले अशोक गहलोत
ashok gehlot
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 25 May 2024 09:02 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर निशाना साधा है। गहलोत ने ऐसे नेताओं को नॉन परफॉर्मिंग असेट तक कह दिया है। गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में लिखा, 'BJP की इन चुनावों में बुरी हालत होने का एक कारण कांग्रेस के 'नॉन परफॉर्मिंग असेट' कैटिगिरी के सैकड़ों नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करना रहा। कांग्रेस से ऐसे नेताओं के बाहर जाने से कार्यकर्ताओं को अधिक मौका मिला और BJP पर ऐसे नेता लाइबिलिटी बने।  जिससे उनका खुद का कार्यकर्ता निराश हो गया। अंहकार की अति BJP के पतन का कारण बन रही है। 

पूर्ववर्ती सरकार में बने शिक्षण संस्थान हो शुरू

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में वीडियो के साथ लिखा, JLN रोड, जयपुर पर बन रहे इन शैक्षणिक संस्थानों को देखकर बेहद संतुष्टि होती है कि हमारी सरकार के कार्यकाल में राजस्थान में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर वाले संस्थान बने हैं, जो राजस्थान को नंबर 1 बनाने के मेरे लक्ष्य में शामिल है। यह महात्मा गांधी स्कूल ऑफ गवर्नेंस एंड सोशल साइंस है। जो पुणे के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज और MIT स्कूल ऑफ गवर्नमेंट के तर्ज पर चलेगा। मैं आशा करता हूं कि वर्तमान सरकार जल्दी ही इसकी औपचारिक शुरुआत कर हमारे युवाओं को यहां पढ़ने का अवसर देगी।