ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसचिन पायलट गुट के विधायक विश्वेंद्र और भंवर लाल के आवास पर ACB ने चस्पा की नोटिस, 3 दिन में हाजिर होने का आदेश

सचिन पायलट गुट के विधायक विश्वेंद्र और भंवर लाल के आवास पर ACB ने चस्पा की नोटिस, 3 दिन में हाजिर होने का आदेश

राजस्थान में सियासी घटनाक्रम हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। सचिन पायलट गुट में शामिल कांग्रेस के बागी विधायक विश्वेन्द्र सिंह और भंवर लाल शर्मा के आवास पर एसीबी ने नोटिस चस्पा की है। इस नोटिस में...

सचिन पायलट गुट के विधायक विश्वेंद्र और भंवर लाल के आवास पर ACB ने चस्पा की नोटिस, 3 दिन में हाजिर होने का आदेश
The Pebble,जयपुर।Tue, 21 Jul 2020 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सियासी घटनाक्रम हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। सचिन पायलट गुट में शामिल कांग्रेस के बागी विधायक विश्वेन्द्र सिंह और भंवर लाल शर्मा के आवास पर एसीबी ने नोटिस चस्पा की है। इस नोटिस में लिखा है कि तीन दिन में झालाना स्थित एसीबी ऑफिस में जांच अधिकारी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हों। 

मुख्य सचेतक महेश जोशी की ओर से दर्ज कराए गए मामले में रविवार को जोशी बयानों के लिए एसीबी ऑफिस पहुंचे। जांच अधिकारी आलोक शर्मा ने जोशी के बयान लिए। जोशी ने कहा कि भंवर लाल शर्मा की आवाज़ को वे पहचानते हैं। दूसरी आवाज विश्वेंद्र सिंह की हो सकती है। महेश जोशी ने बयानों में बताया कि सोशल मीडिया और टीवी चैनलों से इन ऑडियो के बारे में जानकारी मिली थी।

यह भी पढ़ें- राजस्थान CM अशोक गहलोत के OSD को पूछताछ के लिए CBI ने बुलाया

जिसके बाद एसीबी ने महेश जोशी की ओर से पेन ड्राइव में दी गई ऑडियो को जांच के लिए एफएसएल भेजा। वहीं, एफएसएल की ओर से जांच रिपोर्ट नहीं मिलने पर एसीबी ने एफएसएल को रिमांइडर लैटर लिखा है कि मामले में जांच रिपोर्ट जल्द दें। 

वहीं, एसओजी ने बांसवाड़ा में भाजपा नेता करणी सिंह को भी बांसवाड़ा एसपी के माध्यम से नोटिस दिया गया है। बांसवाड़ा पुलिस करणी सिंह के घर पहुंची तो पता चला वे तिरुपति गए हैं। अपने दोनों मोबाइल घर छोड़ गए हैं। बता दें कि, करणी एसओजी की गिरफ्त में आए अशोक सिंह के करीबी हैं। विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में करणी-अशोक के बीच बातें हुई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें