ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानचूरू में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने ऐसे पकड़ा 

चूरू में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने ऐसे पकड़ा 

राजस्थान के चूरू जिले के थाना हमीरवास व राजगढ़ पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में शॉर्प शूटर्स को अवैध हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में आरोपित आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चूरू में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने ऐसे पकड़ा 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 19 Feb 2024 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के चूरू जिले के थाना हमीरवास व राजगढ़ पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में शॉर्प शूटर्स को अवैध हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में आरोपित आशीष पुत्र रमेश निवासी बैवड थाना हमीरवास को गिरफ्तार किया है। आरोपित बदमाश की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित है। एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि 24 दिसंबर 2023 को राजगढ़ थाना पुलिस की टीम ने जिले में हत्या के इरादे से आए तीन शॉर्प शूटर्स मोनू सोनी, मेहुल उर्फ चिंटू व अंकित उर्फ गोलू उर्फ प्रदीप को दो अवैध हथियार, 3 मैगजीन मय 15 कारतूस सहित गिरफ्तार किया था। इसी क्रम में 25 जनवरी को राजगढ़ थाना पुलिस की टीम द्वारा बदमाश धर्मेंद्र कुमार को एक अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया।

तीनों शार्प शूटर एवं बदमाश को अवैध हथियार की सप्लाई 

अनुसंधान में तीनों शार्प शूटर एवं बदमाश को अवैध हथियार हमीरवास निवासी आशीष द्वारा सप्लाई करना सामने आने पर इसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी व सीओ प्रशांत किरण के सुपरविजन में एसएचओ राजगढ़ व हमीरवास की टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन से अभियुक्त आशीष की मौजूदगी का पता लगा, जिसे डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपित से हथियार प्राप्ति के स्रोत एवं पूर्व में शार्प शूटर व बदमाश को अवैध हथियार उपलब्ध कराने के उद्देश्य के बारे में पूछताछ कर रही है।
            

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें