DA Image
15 सितम्बर, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

दामाद ने सास और पत्नी का गला रेता फिर थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर, जानें क्या है मामला

dead body

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके में सोमवार को दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया। यहां एक घर जमाई (दामाद, जो ससुराल में ही रहता हो) ने अपनी सास और पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी दामाद खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर आसपास के लोग सहम गए। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार दोहरे हत्याकांड की यह वारदात शिवदासपुरा थाना क्षेत्र के चंदलाई रोड़ स्थित शिवम नगर का है। पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना तड़के सुबह उस समय मिली जब आरोपी दामाद ने थाने पहुंचकर सरेंडर किया। इस पर पुलिस में भी हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम से सबूत एकत्र करवाए और बाद शवों को मोर्चरी में रखवाया। 

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी रामकिशन माली अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल में घर जवांई के रूप में रहता है। रामकिशन की सास भी वहीं रहती थी। रामकिशन की पत्नी उसकी सास की इकलौती संतान थी। रामकिशन अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। वहीं सास पर घर बेचने का दबाव बना रहा था। इसके कारण से उसकी दोनों से कहासुनी हो गई थी। उसके बाद गुस्से में आकर रामकिशन ने रविवार देर रात अपनी पत्नी के साथ सास की भी गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में खुद ही थाने पहुंच गया। वहां उसने अपनी पत्नी और सास की हत्या की करने की वारदात कबूल कर ली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajasthan News husband murdered wife and mother in law in Jaipur Crime News