ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: मंत्रियों के सामने दंडवत परिक्रमा लगा पहुंचा युवक, पानी की लगाई गुहार; देखें वीडियो

राजस्थान: मंत्रियों के सामने दंडवत परिक्रमा लगा पहुंचा युवक, पानी की लगाई गुहार; देखें वीडियो

यहां के लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधि और अधिकारी पानी की समस्या के समाधान के लिए लोगों की गुहार नहीं सुन रहे हैं। इसलिए लोग पानी की मांग के लिए बेहद अनूठा प्रदर्शन करते रहते हैं।

राजस्थान: मंत्रियों के सामने दंडवत परिक्रमा लगा पहुंचा युवक, पानी की लगाई गुहार; देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,भरतपुरTue, 12 Apr 2022 02:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी राजस्थान का द्वार कहलाने वाले भरतपुर जिले में पानी की किल्लत लंबे समय से जारी है। पानी की मांग के लिए स्थानीय लोग विगत लंबे समय से आंदोलन भी करते रहे हैं। राजस्थान में सरकारें बदलती गईं मगर यहां के लोगों की पानी की मांग कभी पूरी नहीं हो सकी। 

मंत्रियों के सामने पानी के लिए दंडवत परिक्रमा

यहां के लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधि और अधिकारी पानी की समस्या के समाधान के लिए लोगों की गुहार नहीं सुन रहे हैं। इसलिए लोग पानी की मांग के लिए अनूठा प्रदर्शन करते रहते हैं। इसका मकसद यह है कि राजनेता उनकी मांग पर ध्यान दे सकें। कामा कस्बे में पंचायत राज मंत्री रमेश मीणा और राज्यमंत्री जाहिदा खान 2 दिन से जन सुनवाई कर रहे हैं। 

जन सुनवाई के दौरान ही एक सामाजिक कार्यकर्ता विजय मिश्रा अनूठे अंदाज में पानी की गुहार लगाने के लिए मंत्रियों के सामने जा पहुंचा। दंडवत परिक्रमा लगाते हुए यह व्यक्ति मंत्रियों के पास जनसुनवाई में जा पहुंचा। फिर वहां पानी की मांग के लिए मंत्रियों को ज्ञापन सौंप । हालांकि, दंडवत परिक्रमा लगाते हुए मंत्रियों के सामने जब जनसुनवाई में वह व्यक्ति पहुंचा तो पुलिस ने भी रोकने का प्रयास किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें