ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानहनी ट्रैप के शिकार भाजपा नेता के सेक्स चैट वीडियो वायरल, मामला दर्ज

हनी ट्रैप के शिकार भाजपा नेता के सेक्स चैट वीडियो वायरल, मामला दर्ज

मोहनगढ़ थाने में दर्ज मामले में पीड़ित भाजपा नेता अचला राम चौधरी ने उसे भावनात्मक रूप से आकृष्ट कर हनी ट्रैप का शिकार करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों उसके म

हनी ट्रैप के शिकार भाजपा नेता के सेक्स चैट वीडियो वायरल, मामला दर्ज
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,बाड़मेरFri, 09 Sep 2022 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीमावर्ती जैसलमेर जिले मैं हनी ट्रैप का शिकार हुए भाजपा नेता का सेक्स चैट करते हुए एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भाजपा नेता ने इस संबंध में थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया है। मामला जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ इलाके का है।

भावनात्मक रूप से आकृष्ट करने का आरोप;-
मोहनगढ़ थाने में दर्ज मामले में पीड़ित भाजपा नेता अचला राम चौधरी ने उसे भावनात्मक रूप से आकृष्ट कर हनी ट्रैप का शिकार करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों उसके मोबाइल पर कीर्ति आहूजा नाम के लड़के का फोन आया जिसने खुद को हरियाणा निवासी बताया पीड़ित ने आरोप लगाया कि कृपया हो जाना उससे भावनात्मक रूप से आकृष्ट कर उसे हनी ट्रैप का शिकार बनाया और उसकी स्क्रीन रिकॉर्ड कर उसका असली वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

स्थानीय लोगों पर फंसाने के आरोप :-
पुलिस को दी शिकायत में भाजपा नेता अलार्म जाट ने कुछ स्थानीय लोगों पर भी उसे फंसाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि कुछ स्थानीय लोगों ने एक साजिश के तहत उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे फंसाया है।

पैसे मांगने और ब्लैकमेल करने का आरोप :-
पीड़ित अलार्म जाट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अब तक व टुकड़ों टुकड़ों में करीब ₹44000 कीर्ति आहूजा द्वारा दिए गए अकाउंट में जमा करवा चुका है जबकि वह लगातार और पैसे की डिमांड कर रही है। पीड़ित ने भी आरोप लगाया कि कुछ स्थानीय लोग कीर्ति आहूजा के संपर्क में हैं और उससे उसका अश्लील वीडियो वायरल करने के लिए दो लाख की राशि ऑफर की है।

भाजपा किसान मोर्चा से जुड़ा है अचलाराम:-
बताया गया कि अचलाराम भारतीय जनता पार्टी की अग्रिम संगठन भारतीय किसान मोर्चा से जुड़ा हुआ है और उसका प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इसके अलावा भी असला राम जाट भाजपा के स्थानीय संगठन में भी कई पदों पर रह चुका है और भाजपा के साथ सक्रिय रूप से जुड़ा हुआ है।

बैंक मैनेजर के साथ मारपीट के बाद जा चुका है जेल:-
बताया गया कि तू ही तो चला राम जाट कुछ समय पहले एक बैंक मैनेजर से मारपीट के आरोप में जेल जा चुका है। इतना ही नहीं कुछ समय पहले अचलाराम जाट के यहां काम करने वाले हैं एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद भी नाम लेने का साथ और पकड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें