ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान की 250 बार एसोसिएशन के चुनाव आज, सुरक्षा के इंतजाम

राजस्थान की 250 बार एसोसिएशन के चुनाव आज, सुरक्षा के इंतजाम

राजस्थान में आज 250 बार एसोसिएशन के चुनाव हो रहे है। जोधपुर में मतदान होने के साथ ही देर रात परिणाम भी घोषित किए जाएंगे। वोटिंग सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। सुरक्षा के इंतजाम किए है।

राजस्थान की 250 बार एसोसिएशन के चुनाव आज, सुरक्षा के इंतजाम
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 08 Dec 2023 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में आज 250 से ज्यादा बार एसोसिएशन के चुनाव हो रहे है। जोधपुर में मतदान होने के साथ ही देर रात परिणाम भी घोषित किए जाएंगे. वोटिंग सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। इस चुनाव में कुल 3729 अधिवक्ता मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, पुस्तकालय सचिव, सह सचिव व कोषाध्यक्ष पदों के लिए सुबह 09:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक मतदान होगा। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। 

इन प्रत्याशियों के बीच होगी टक्कर

राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान अध्यक्ष रणजीत जोशी और रतनाराम ठोलिया में सीधी टक्कर है तो वहीं उपाध्यक्ष के लिए धीरेन्द्र दाधीच, गजेन्द्रसिंह तंवर, मुकेश कुमार व्यास और शीतल जैन चार प्रत्याशी मैदान में। महासचिव के लिए भुनेश्वर छंगाणी, कंवरलाल विश्नोई, मंडल दत्त कल्ला, निर्मलसिंह मेफावत, रामप्रकाश प्रजापत और शिवलाल मेघवाल व सहसचिव पद के लिए अमित दैया, भारतेन्दु पंवार, छोटूसिंह राठौड़, मोहन राम, नीतू गुडिया और विजेन्द्र पुरी छह-छह प्रत्याशी मैदान में हैं. पुस्तकालय सचिव के लिए कांता राजपुरोहित, कीर्ति सोनी व श्वेता अग्रवाल के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। कोषाध्यक्ष पद के लिए गोपालसिंह चारण, मोहनलाल विश्नोई, प्रदीप जैन, विजय शर्मा और विमल कुमार माहेश्वरी के बीच मुकाबला होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें