ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानRajasthan: अलवर के बानसूर में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

Rajasthan: अलवर के बानसूर में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में  गुरुवार रात बाइक और जीप के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस जांच में जुटी।

Rajasthan: अलवर के बानसूर में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 01 Dec 2022 09:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में  गुरुवार रात बाइक और जीप के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है। बानसूर क्षेत्र के कोटपूतली रोड पर नई सड़क पेट्रोल पंप के पास गुरुवार देर रात जीप और बाइक में भिडंत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

कोटपूतली रोड की तरफ जा रहे थे

पुलिस के अनुसार चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कोटपूतली रोड की तरफ जा रहे थे।  जबकि कोटपूतली रोड से बानसूर की तरफ से आ जीप आ रही थी। तभी बाइक और जीप में भिडंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक जीप के नीचे घुस गई। हादसे में चारों युवक  प्रदीप राजपूत, लतिल राजपूत, नवीन राजपूत और राहुल राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई।  मृतकों में दो सगे  भाई है। जबकि दो परिवार के ही बताए जा रहे हैं।  

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।  हादसे की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है।  पुलिस ने चारों युवकों के शवों को अस्पताल मी मोर्चरी में रखवाया है। कल सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।