Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानजयपुर में बीच सड़क धूं-धूं कर जलने लगी बस, 28 यात्रियों की मुश्किल से बची जान

जयपुर में बीच सड़क धूं-धूं कर जलने लगी बस, 28 यात्रियों की मुश्किल से बची जान

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNishant Nandan
Sun, 24 Oct 2021 12:21 AM
जयपुर में बीच सड़क धूं-धूं कर जलने लगी बस, 28 यात्रियों की मुश्किल से बची जान

इस खबर को सुनें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक चलती बस में आग लग गई। इस अगलगी के बाद यहां अफरातफरी मच गया। जानकारी के मुताबिक यहां के रिद्धि-सिद्धि चौराहे पर चलती बस में आग लग गई। यह आग रूट नंबर सात की लो-फ्लोर की बस में लगी। यह बस खिरणी फाटक से ट्रांसपोर्ट नगर जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस बस में कुल 28 यात्री सवार थे। इनमें पटवारी भर्ती परीक्षा के 20 अभ्यर्थी भी शामिल थे।

दरअसल बस के अगले हिस्से से आग निकलता देख पास चल रहे बाइक सवार ने बस के ड्राइवर को आग लगने के बारे में सबसे पहले बताया।  इसके बाद बस ड्राइवर ने बस को साइड में रोक कर तुरंत सवारियों को उतारा, बस के अंदर से सभी सवारी उतरने के कुछ देर बाद ही बस में अचानक तेजी से आग लग गई और पूरी बस जलने लगी, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया डीजल टैंक तक आग नहीं पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया।

सड़क किनारे जल रही इस बस को देख कर सभी लोग हैरान थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महज पांच मिनट में बस ने आग पकड़ ली और दस मिनट में बस धू-धकर जल उठी। आग इतनी अधिक थी कि ड्राइवर बस में रखे अग्निशमन यंत्र तक भी नहीं पहुंच पाया। ड्राइवर की सूझबूझ से कई लोगों की जान बच पाई। 

epaper

संबंधित खबरें