ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: कूलर वापसी को लेकर झगड़ा, दुकानदार पर ग्राहक ने की फायरिंग

राजस्थान: कूलर वापसी को लेकर झगड़ा, दुकानदार पर ग्राहक ने की फायरिंग

राजस्थान के धौलपुर के मनियां थाना इलाके में बीती रात कूलर वापसी की मामूली बात अचानक से इतनी गरमा गई कि एक पक्ष के युवक ने दूसरे पर बन्दूक निकालकर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी।...

राजस्थान: कूलर वापसी को लेकर झगड़ा, दुकानदार पर ग्राहक ने की फायरिंग
एजेंसी,जयपुरSun, 12 Jul 2020 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के धौलपुर के मनियां थाना इलाके में बीती रात कूलर वापसी की मामूली बात अचानक से इतनी गरमा गई कि एक पक्ष के युवक ने दूसरे पर बन्दूक निकालकर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। लेकिन अचानक हुई फायरिंग से इलाके में हडकंप की स्थिति बन गई। कुछ घंटे तक चले इस घटनाक्रम से आस-पास रहने वाले लोग भी दहशत में रहे। 

लोगों ने हिम्मत कर उसे दबोच लिया 
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जैसे ही युवक ने बन्दूक निकालकर फायर किया, सभी दहाशत में आ गए। लेकिन जैसे ही वो दूसरा फायर करने जा रहा था, तब वहां रहने वाले लोगों ने हिम्मत करते हुए उसे दबोच लिया। इसके बाद सभी लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की। बाद में फायरिंग करने वाले युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जांच में जुटी पुलिस, कूलर वापसी रहा कारण 
पुलिस पड़ताल और लोगों के बयान के मुताबिक फायरिंग करने वाले युवक का नाम देवा गुर्जर है। देवा मांगरोल रोड पर एक कूलर की दुकान पर कूलर को वापस लौटाने गया था। इस दौरान कूलर दुकान के मालिक से हुए विवाद के चलते उसने फायर कर दिया। 

पुलिस के अनुसार युवक के पास से जो बन्दूक मिली है वो भी लाइसेंसी नहीं बल्कि अवैध है। इस पर उसके खिलाफ मारपीट करने और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें