ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान चुनाव 2018: कांग्रेस नेता जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे-राहुल

राजस्थान चुनाव 2018: कांग्रेस नेता जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे-राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि पार्टी के नेता जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे। बल्कि जो कहेंगे उसे करके दिखाएंगे।  राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आए राहुल ने बीकानेर स्थित मेडिकल...

राजस्थान चुनाव 2018: कांग्रेस नेता जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे-राहुल
बीकानेर | एजेंसियांThu, 11 Oct 2018 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि पार्टी के नेता जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे। बल्कि जो कहेंगे उसे करके दिखाएंगे।  राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आए राहुल ने बीकानेर स्थित मेडिकल कॉलेज मैदान में महासंकल्प रैली को संबोधित किया। भाजपा के 15 लाख रुपये व दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने संबंधी चुनावी घोषणाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ऐसी कोई घोषणा नहीं करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, हमारे मुख्यमंत्री, हमारे नेता खोखले भाषण नहीं देंगे। हमारे नेता झूठ नहीं बोलेंगे। 15 लाख का वादा नहीं करेंगे। लेकिन जो हमने कह दिया, जो आपने मंच से सुन लिया, मैं आपको गारंटी देकर कहता हूं, वो हम पूरा करके दिखाएंगे।

विधानसभा चुनाव: 5 राज्यों में 3 में है बीजेपी की सरकार, जानिए कहां हैं कुल कितनी सीटें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेरे आने से पहले हाथी (देश) सो रहा था के संबोधन पर राहुल ने तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा, ऐसा कहना देश की जनता का अपमान है। इसका मतलब है कि मोदी सरकार के आने से पहले देश में किसी ने कुछ नहीं किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, इस देश को न भाजपा, न नरेंद्र मोदी न राहुल गांधी न कांग्रेस पार्टी चलाती है। इस देश को इस देश का किसान चलाता है, इस देश का युवा चलाता है। इनके बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता। 

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा में सरकारी धन के कथित दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा, उनकी छवि बनाने के लिए जनता के पैसों का इस्तेमाल हो रहा है। इस सभा को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संबोधित किया। इससे पहले राहुल जयपुर में दो कार्यक्रमों में शामिल हुए। 

राजस्थान चुनाव:हर विधानसभा क्षेत्र में 1 मतदान केंद्र महिलाओं के हवाले

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें