ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election Voting 2023: कांग्रेस सरकार रिपीट होगी, मतदान के बाद सचिन पायलट बोले

Rajasthan Election Voting 2023: कांग्रेस सरकार रिपीट होगी, मतदान के बाद सचिन पायलट बोले

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने महात्मा गांधी रेजिडेंसी स्कूल, सी स्कीम गांधीनगर जयपुर में मतदान किया। पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार रिवाज बदलेगा। पूरी उम्मीद है।

Rajasthan Election Voting 2023: कांग्रेस सरकार रिपीट होगी, मतदान के बाद सचिन पायलट बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 25 Nov 2023 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने महात्मा गांधी रेजिडेंसी स्कूल, सी स्कीम गांधीनगर जयपुर में मतदान किया। सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार रिवाज बदलेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि प्रदेश के सभी मतदाता वोट डालेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार अच्छा निर्णय जनता देगी। मुझे लगता है इस बार जनता चाहती है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार दोबारा बने और बीजेपी के पांच साल में जो विपक्ष के तौर पर प्रदर्शन रहा है। उसे भी लोग देख रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदेश भर में उत्साह बढ़ा है। सचिन पायलट मीडिया से रूबरू हुए. बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की।  

बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की

सचिन पायलट ने बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की। जनता इस बार चाहती है कांग्रेस की दोबारा सरकार बने। पार्टी की सोच और विजन का जनता आकलन कर चुकी। हम पिछली बार से ज्यादा बहुमत से सरकार बना रहे हैं. हम सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मतदान किया। पायलट मतदान के बाद मीडिया से रूबरू हुए। लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की. पायलट ने कहा कि हमारी सरकार ने अच्छे काम किए हैं। जनता सोच समझकर निर्णय लेगी। राजस्थान में जनता रिवाज बदलने जा रही है।  5-5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को लोग बदलना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ रही। इस बार भाजपा के चुनाव प्रचार में दम नहीं था। कांग्रेस इस बार पिछली बार से ज्यादा बहुमत से सरकार बनाएगी।

वसुंधरा राजे औऱ शेखावत ने डाला वोट

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में अपने परिवार संग मतदान किया। शेखावत ने पिछले पांच साल के सयम को ध्यान में रखते हुए मतदान की अपील की है। शेखावत ने मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की अपील की है। शेखावत ने कहा कि इस बार बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मतदान किया। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को मतदान दिवस पर सपरिवार मतदान किया। केन्द्रीय मंत्री शेखावत, धर्मपत्नी नोनद कंवर के साथ सुबह 8.45 बजे रातानाडा मोहनपुरा पुलिया स्थित न्यू गर्वनमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल मतदान केन्द्र पहुंचे। उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ बूथ संख्या 83 पर मतदान किया।  बड़ी बेटी सुहासिनी शेखावत और छोटी बेटी सुरंगमा ने भी मतदान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें