ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: 'साथ है और रहेंगे', गहलोत-पायलट पर बोले- राहुल गांधी

Rajasthan Election: 'साथ है और रहेंगे', गहलोत-पायलट पर बोले- राहुल गांधी

राजस्थान के जयपुर एय़रपोर्ट पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गहलोत-पायलट विवाद पर बड़ा बयान दिया है। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में स्वीप करेगी।

Rajasthan Election: 'साथ है और रहेंगे', गहलोत-पायलट पर बोले- राहुल गांधी
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 16 Nov 2023 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर एय़रपोर्ट पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व  राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गहलोत-पायलट विवाद पर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में स्वीप करेगी। राहुल गांधी ने कहा- यहां चुनाव जीतेंगे। हम एक साथ है। एक साथ रहेंगे।  राहुल गांधी ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा- एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं। एक साथ है। एक साथ रहेंगे और कांग्रेस पार्टी यहां स्वीप करके चुनाव जीतेगी। जयपुर एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अगुवानी की। राहुल गांधी पदमपुर 25BB जा रहे है। राहुल गांधी कांग्रेस विधायक औऱ श्रीगंगानगर जिले की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत कुन्नर के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे और परिजनों से मिलेंगे।

राहुल गांधी आज तीन सभाएं करेंगे 

राहुल गांधी आज गुरुवार को राजस्थान में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी आज तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पहली सभा दोपहर करीब 11:45 बजे चूरू जिले के तारानगर में होगी, जहां भाजपा के टिकट पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के सामने कांग्रेस के नरेंद्र बुढ़ानिया मैदान में है। इस सीट पर कांटे का मुकाबला माना जा रहा है। इसके बाद हनुमानगढ़ जिले के नोहर में दोपहर 1:30 बजे राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में दोपहर 3:15 बजे राहुल गांधी की सभा होगी।

तीन-चार दिन जयपुर में डेरा

दरअसल, राहुल गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अब जयपुर में डेरा जमा लिया है। वे 16, 17, 19 और 22 नवंबर को राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर जनसभा और रोड शो करेंगे। इस बीच 19 नवंबर को उनका राजधानी जयपुर में भी रोड शो प्रस्तावित है। इसके अलावा बाड़मेर, पिलानी, उदयपुर शहर, मुंडावर और अलवर ग्रामीण में भी जनसभा प्रस्तावित है। चुनावी राज्यों में प्रचार के लिए राहुल गांधी ने इस बार अपना पैटर्न बदल लिया है। वे अब तीन-चार दिन एक ही राज्य में रुक कर प्रचार कर रहे हैं और चुनावी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। यही पैटर्न उन्होंने अब तक मिजोरम और तेलंगाना में अपनाया था। अब राजस्थान में भी इसी फार्मूले के तहत चुनाव प्रचार में जुट रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें