ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: राजस्थान कांग्रेस के वॉर रूम पहुंचे राहुल गांधी, टीम का बढ़ाया हौसला

Rajasthan Election: राजस्थान कांग्रेस के वॉर रूम पहुंचे राहुल गांधी, टीम का बढ़ाया हौसला

राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर स्थित पीसीसी वॉर रूम पहुंचे। सेंट्रल वॉर रूम के चेयरमैन शशिकांत सेंथिल, को-चेयरमैन लोकेश शर्मा से मिले।

Rajasthan Election: राजस्थान कांग्रेस के वॉर रूम पहुंचे राहुल गांधी, टीम का बढ़ाया हौसला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 19 Nov 2023 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर स्थित पीसीसी वॉर रूम पहुंचे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के सेंट्रल वॉर रूम के चेयरमैन शशिकांत सेंथिल, को-चेयरमैन लोकेश शर्मा, जसवंत गुर्जर और कैप्टन अरविंद कुमार के साथ चुनावों को लेकर चल रही गतिविधियों एवं भविष्य की रणनीति चर्चा की। इस दौरान एआईसीसी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी साथ रहे।

टीम से आत्मीयता से मुलाकात की

राहुल गांधी ने प्रदेश में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन रात काम कर रहे पीसीसी वॉर रूम की टीम से आत्मीयता से मुलाकात की। राहुल गांधी ने यहां वॉर रूम के पदाधिकारियों से वॉर रूम की कार्य प्रणाली को नजदीक से समझा। कार्यप्रणाली की निरंतर मॉनिटरिंग से राहुल गांधी काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने प्रदेश में 25 नवंबर को होने वाले मतदान के बाद वॉर रूम का रिपोर्ट कार्ड भी मांगा।

लोकेश शर्मा ने कराया अवगत 

वहीं पीसीसी सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने राहुल गांधी को बताया कि एक अलग से चल रहा कॉल सेंटर भी 24x7 काम कर रहा है जोकि विधानसभाओं में लगभग 400 से 500 कॉल्स प्रतिदन करता है और वहां की वास्तविक स्थिति का आंकलन करते हुए एक रिपोर्ट बनता है। इसकी भी मॉनिटरिंग लगातार की जा रही है, ताकि रियल टाइम अपडेट के जरिए जनता का फीडबैक मिल सके और उसके हिसाब से अगर पार्टी की चुनाव प्रचार की रणनीति में बदलाव की जरूरत हो तो उसके लिए जरूरी कदम उठाए जा सकें, ताकि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की वापसी सुनिश्चित की जा सके जा सके। वहीं राहुल गांधी ने भी 24 घंटे कांग्रेस की जीत पक्की करने के लिए लगातार काम कर रही वॉर रूम की टीम का हौसला बढ़ाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें