ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानRajasthan Election:   दिवाली की राम राम... प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ऐसे साधा निशाना

Rajasthan Election:   दिवाली की राम राम... प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ऐसे साधा निशाना

राजस्थान में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया। धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों पर निशाना साधा। कहा- आपको सोचना पड़ेगा की धर्म के नाम पर वोट मांगने वाले काम करते है या नहीं।

Rajasthan Election:   दिवाली की राम राम... प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ऐसे साधा निशाना
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 17 Nov 2023 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जयपुर। राजस्थान के सागवाड़ा में प्रियंका गांधी ने मंच से गायत्री मंत्र का उच्चारण कर इशारों में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि आपको सोचना पड़ेगा की धर्म के नाम पर वोट मांगने वाले आपके लिए काम करते है या नहीं। तय आपको करना है कि किसने आपका काम किया या करेगा। पीएम मोदी कोने में सभाएं कर रहे हैं। ऐसा लगता है अपना मुख्यमंत्री को ढूंढ रहे हैं। प्रियंका गांधी सागवाड़ा कि जनता को  दिवाली की राम राम करते हुए बोली कि आज त्यौहार का दिन है और खेती में भी काम रहता है. यह मावजी महाराज, शहीद फखरुद्दीन सहित स्वतंत्रता सेनानी की धरती है। आज ही के दिन मानगढ़ धाम पर अंग्रेजों ने हमारे लोगों को मार डाला। महात्मा गांधी कहते थे, देश के सभी लोगों को आजादी महसूस होनी चाहिए।इस दौरान प्रियंका ने किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि डेढ़ साल पहले जब किसान आंदोलन कर रहे थे, उस समय पीएम ने घर से निकलकर उनसे बात नहीं की, लेकिन जब चुनाव का समय आया तो कानून वापस ले लिए। प्रियंका ने कहा कि इनका ध्यान केवल चुनाव पर ही रहता है, आमजन पर नहीं।

वे अपने मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ रहे हैं

प्रियंका ने कहा- आज अगर आप भाजपा को देखें तो वह राजस्थान में बिखरी हुई पार्टी है। उनसे पूछिए कि मुख्यमंत्री के रूप में उनका चेहरा कौन है? वे इसका भी जवाब नहीं दे सकते। प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के कोने-कोने में घूम रहे हैं। कभी-कभी लगता है कि वे अपने मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ़ने निकले हैं। उन्हें अपने नेताओं पर विश्वास नहीं है, वे अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। 

बहकावे में नहीं आए 

प्रियंका गांधा ने कहा कि जब तक ग्राम स्वराज नहीं होगा तब तक देश स्वतंत्र नहीं होगा' लोकतंत्र में सबसे ज्यादा शक्ति होती और वह शक्ति जनता के पास होती है। जब चुनाव आता है तब बहुत विवेक से काम लेना होगा अब समय आ गया है कि आपको वोट किसे देना है ? अगर कोई वोट लेने आए और धर्म का नाम लेता है तो बहकावे में नहीं आएं। 

गहलोत ने साधा निशाना 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह मावजी महाराज और गोविंद गुरु और काली बाई की धरती है। उनका आशीर्वाद मुझे लगातार मिलता रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मानगढ़ भूल गए और राष्ट्रीय स्मारक घोषित नहीं किया मानगढ़ विकास के लिए हमने सौ करोड़ घोषित कर दिए मैंने मंत्रियों से कहा था तुम मांगते मांगते थक जाओगे मैं देते देते नहीं थकूंगा और वो मैंने करके दिखाया है।