ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानVIDEO: पापा की सरकार नहीं आने वाली, मोदी का गहलोत पर तंज, क्या बेटे पर भी नहीं चल रहा जादू?

VIDEO: पापा की सरकार नहीं आने वाली, मोदी का गहलोत पर तंज, क्या बेटे पर भी नहीं चल रहा जादू?

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने राजस्थान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीधे सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला। उन्होंने पूछा- अरे गहलोत जी क्या हुआ कि आपका जादू आपके बेटे पर भी नहीं चल रहा है?

VIDEO: पापा की सरकार नहीं आने वाली, मोदी का गहलोत पर तंज, क्या बेटे पर भी नहीं चल रहा जादू?
Krishna Singhभाषा,जयपुरSat, 18 Nov 2023 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम मोदी ने शनिवार को राजस्थान के नागौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीधे सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा-  कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी की बड़ी चर्चा है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली। अरे गहलोत जी क्या हो गया, आपका जादू आपके बेटे पर भी नहीं चल रहा है क्या?

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने पांच साल में राजस्थान के लोगों को विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने यहां कुशासन की सरकार दी। कांग्रेस ने भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी जहां सामान्य लोगों की जान सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है जहां बहन बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा- कहते हैं कि दिन में सरस्वती जुबान पर एकाध बार आ जाती है। इससे सच निकल जाता है। अभी अभी जादूगर सीएम (अशोक गहलोत) के साथ यही हुआ है। उन्होंने हाल ही में एक सच्चाई स्वीकार कर ली है। उन्होंने एक जनसभा में स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों और विधायकों ने कोई काम नहीं किया है। ये उनके शब्द हैं। क्योंकि वे अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे। अब जिसका ऐसा हाल हो वो लोग आपके लिए क्या कर सकते हैं। 

मोदी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है, वहीं दूसरी तरफ, मोदी का गारंटी कार्ड है। मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरा देश भरोसा करता है क्योंकि उसमें जमीनी सच्चाई है। मोदी के गारंटी कार्ड में हवाबाजी नहीं है, जमीनी सच्चाई है। और एक-एक गारंटी को पूरा करने के लिए समय का हर पल, दिन-रात मैं खपा रहा हूं। राजस्थान में कांग्रेस ने पांच साल तक जनता को विश्वासघात के सिवा कुछ नहीं दिया। 

पीएम ने कहा- भाजपा ने गारंटी दी थी कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाएंगे, मोदी ने गारंटी पूरी की या नहीं की? पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाने, तीन तलाक को खत्म करने तथा लोकसभा एवं विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने की पहलों का भी जिक्र किया। राजस्थान में कांग्रेस ने पांच साल में डगर-डगर पर आपको विश्वासघात के सिवा और कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी। कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी।

गहलोत-पायलट के एक मंच पर आने पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा- इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया। चुनाव का समय आया है तो ये लोग बेमन से साथ साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। इनकी हाथ मिलने की सेंचुरी हो गई लेकिन मिलाप नहीं हुआ। दिल में खटास है। ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं। आज लोग कहते हैं कि राजस्थान में कुल मिलाकर सौ मुख्यमंत्री थे। अपने-अपने क्षेत्र में हर माफिया, हर दबंग, हर दंगाई खुद को कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री से कम मानता ही नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें