ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान 'राजस्थान में चाहे भाजपा जीत जाए' किंतु... फर्जी वीडियो पर मायावती ने कांग्रेस को घेरा

'राजस्थान में चाहे भाजपा जीत जाए' किंतु... फर्जी वीडियो पर मायावती ने कांग्रेस को घेरा

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आने से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। कहां- गलत फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण। हताशा का प्रतीक है।

 'राजस्थान में चाहे भाजपा जीत जाए' किंतु... फर्जी वीडियो पर मायावती ने कांग्रेस को घेरा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 16 Nov 2023 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आने से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया- एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व चाहे भाजपा जीत जाए किंतु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए। जैसा विशुद्ध व गलत फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण एवं उनकी हताशा का प्रतीक है। यह  षड्यंत्र बीजेपी की मजूबत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहे। बता दें बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 17 से 20 नवंबर तक राजस्थान के दौरे पर रहेंगी। मायावती बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जन सभा करेंगी।

मायावती का कांग्रेस पर आरोप 

मायावती ने ट्वीट किया- कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है।अब जबकि मतदान नजदीक है विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले। कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है।

मायावती 17 से राजस्थान के दौरे पर 

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 17 से 20 नवंबर तक राजस्थान के दौरे पर रहेंगी। मायावती बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जन सभा करेंगी। सात सभा के जरिए वो पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी। मायावती की पहली सभा 17 नवंबर को धौलपुर और भरतपु के नदबई में होगी। इसके बाद 18 को बानसूर, 19 को करौली और गंगानगर व 20 को झुंझुनूं के खेतड़ी और नागौर के लाडनूं में मायावती की सभा होगी। पार्टी ने इस बार सभी 200 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं। हालांकि कई प्रत्याशियों ने नामांकन वापस ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें