ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान की बेटियों के लिए जेपी नड्डा का बड़ा वादा, BJP सरकार बनने पर देगी दो लाख रुपये- VIDEO

राजस्थान की बेटियों के लिए जेपी नड्डा का बड़ा वादा, BJP सरकार बनने पर देगी दो लाख रुपये- VIDEO

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को राजस्थान की बेटियों के लिए एक बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सूबे में सरकार बनने पर बेटियों को दो लाख रुपये की आर्थिक मदद देगी। भाषण की बड़ी बातें...

राजस्थान की बेटियों के लिए जेपी नड्डा का बड़ा वादा, BJP सरकार बनने पर देगी दो लाख रुपये- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 22 Nov 2023 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दौसा जिले के रामगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बड़ा वादा किया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आने पर गरीब परिवार में जो भी बच्ची पैदा होगी उसके नाम पर हम 2 लाख रुपये का बॉन्ड भरेंगे। जब बच्ची छठी कक्षा में पहुंच जाएगी तो उसे 6 हजार रुपये प्रति साल देंगे। बच्ची जब आठवी कक्षा में पहुंचेगी तो 8 हजार रुपये देंगे, जब वह दसवीं में पहुंच जाएगी तो 12 हजार रुपये साल का देंगे और जब वह कॉलेज पहुंचेगी तो उसे 50 हजार रुपये देंगे। बेटी जब वह 21 साल की हो जाएगी तो उसके नाम पर 1 लाख रुपये दिए जाएंगे।

जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने कहा- गहलोत सरकार ने राजस्थान की अस्मिता, स्वाभिमान और गौरव को गहरी चोट पहुंचाई है। मौजूदा वक्त में राजस्थान भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, किसानों का तिरस्कार, धाार्मिक तुष्टिकरण के मामले नंबर वन है। राजस्थान में पिछड़ों और द​लितों पर अत्याचार भी सबसे अधिक होता है। 

जेपी नड्डा ने कहा- जो राजस्थान अपनी पगड़ी के लिए सर्वस्व लुटाने को तैयार रहता है, जो राष्ट्र की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है, जो योद्धाओं का राजस्थान है, जो देशभक्तों और संतों का राजस्थान है, समाज में परिवर्तन लाने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले राजस्थान को अशोक गहलोत की सरकार ने पिछले 5 साल में ग्रहण लगा दिया है। 25 नवंबर ग्रहण उतारने का दिन है। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP President JP Nadda) ने कहा- बजरंग मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा- कांग्रेस के लोगों ने पनडुब्बी का घोटाला, हेलिकॉप्टर की खरीद में घोटाला, 2जी का घोटाला, कोयला का घोटाला, चावल का घोटाला किया था या नहीं... इन कांग्रेसियों ने न धरती छोड़ी, न आकाश छोड़ा और न ही पाताल और समुद्र छोड़ा। इन्होंने हर जगह केवल और केवल भ्रष्टाचार किया। इसलिए अब राजस्थान को कांग्रेस से विदा कर देना ही हमारी जिम्मेदारी बनती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें