ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: रिजल्ट से पहले गहलोत राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले, सियासी हलचल तेज

Rajasthan Election: रिजल्ट से पहले गहलोत राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले, सियासी हलचल तेज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एग्जिट पोल के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है। सियासी गलियारों में मुलाकात के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है। हालांकि, इसे शिष्टाचार मुलकात बताया है।

Rajasthan Election: रिजल्ट से पहले गहलोत राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले, सियासी हलचल तेज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 01 Dec 2023 06:18 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एग्जिट पोल के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है। सियासी गलियारों में मुलाकात के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है। हालांकि, सीएम गहलोत ने स्पष्ट किया है कि राज्यपाल से शिष्टाचार भेंट की है। बता दें सीएम गहलोत और राज्यपाल के बीच पांच वर्ष के दौरान संबंध उतार-चढ़ाव के रहे हैं। वर्ष 2020 में सचिन पायलट की बगावत के समय गहलोत ने राज्यपाल के निशाने पर ले लिया था। 

दिल्ली से जयपुर पहुंचे सीएम गहलोत 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को पूरे दिन दिल्ली में रहे। वे शाम को जयपुर पहुंचे और उसके बाद राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच क्या चर्चा हुई और किन मुद्दों पर बात हुई। इसकी फिलहाल जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन दोनों की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में कयासों और अटकलबाजी का दौर शुरू हो गया है।

राजस्थान की 200 में से 199 सीटों पर चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान हुआ था। इस बार मतदाताओं ने अब तक की सबसे अधिक वोटिंग की है और प्रत्याशियों और राजनीतिक दलों का भाग्य ईवीएम के हवाले कर दिया है। अब 3 दिसंबर को प्रदेश की सियासी तस्वीर साफ होगी और यह सामने आएगा कि जनता ने सत्ता की चाबी किसे सौंपी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें