ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: रविंद्र सिंह भाटी ने दिखाए बगावती तेवर, निर्दलीय लड़ने के संकेत; जानें क्या बोले

Rajasthan Election: रविंद्र सिंह भाटी ने दिखाए बगावती तेवर, निर्दलीय लड़ने के संकेत; जानें क्या बोले

राजस्थान में जेएनवीयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के दिए संकेत:सात दिन पहले भाजपा जॉइन की थी, शिव विधानसभा से मांग रहे थे टिकट। लेकिन उन्हें नहीं मिला है।

Rajasthan Election: रविंद्र सिंह भाटी ने दिखाए बगावती तेवर, निर्दलीय लड़ने के संकेत; जानें क्या बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 04 Nov 2023 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान की शिव विधानसभा सीट से जेएनवीयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी को टिकट नहीं मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने बाड़मेर में विरोध प्रदर्शन किया। टायर जलाए और नारेबाजी की। समर्थकों ने युवा प्रत्याशी को दरकिनार करने की बात कही। भाटी ने हाल ही में भाजपा जॉइन की थी। रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मैंने पूरे प्रयास किए। टिकट के लिए कोशिश की, लेकिन प्रत्याशी नहीं बनाया गया। जनता के बीच में जाकर बात करूंगा। जो समर्थकों का निर्णय होगा, वही किया जाएगा। भाटी ने ट्वीट किया- जनसेवा को कर्तव्य मानकर अपने जीवन की शुरुआत की है और उसके लिए पूर्ण सक्षमता से संघर्ष किया है। अब आगे की राह स्वयं जनता तय करें, मेरे शुभचिंतक तय करें। जो आपका निर्णय है। वहीं मेरा निर्णय है। 

शिव से टिकट नहीं मिलने से नाराज है भाटी 

उल्लेखनीय है कि बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से भाजपा ने स्वरूपसिंह खारा को प्रत्याशी घोषित किया है। स्वरूपसिंह खारा को टिकट दिए जाने से पिछले विधानसभा चुनाव में शिव प्रत्याशी रहे खंगारसिंह, शिव विधानसभा सीट के पूर्व विधायक डॉ. जालम सिंह, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविन्द्रसिंह भाटी ने विरोध दर्ज कराया है। भाटी ने अभी एक सप्ताह पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की प्रयासों से ही बीजेपी में शामिल हुए थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम गहलोत के खिलाफ सरदारशहर से चुनाव लड़ाया जाएगा। लेकिन वहा बीजेपी ने राजपूत समाज के दूसरे नेता को टिकट दे दिया है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें