ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: राजस्थान में बीजेपी को झटका, एकमात्र मुस्लिम चेहरा अमीन पठान कांग्रेस में शामिल

Rajasthan Election: राजस्थान में बीजेपी को झटका, एकमात्र मुस्लिम चेहरा अमीन पठान कांग्रेस में शामिल

राजस्थान में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। युनूस खान के बाद बीजेपी के एकमात्र मुस्लिम चेहरे अमीन पठान आज कांग्रेस में शामिल हो गए है। गहलोत ने अमीन पठान को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई।

Rajasthan Election: राजस्थान में बीजेपी को झटका, एकमात्र मुस्लिम चेहरा अमीन पठान कांग्रेस में शामिल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 15 Nov 2023 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। युनूस खान के बाद बीजेपी के एकमात्र मुस्लिम चेहरे अमीन पठान आज कांग्रेस में शामिल हो गए है। वे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष और उपाध्यक्ष रहे हैं। उनके साथ कई पार्षदों और भाजपा पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। पीसीसी के वॉर रूम में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अमीन पठान और उनके समर्थकों को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई।

गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना 

इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाया कि वे राजस्थान आकार लोगों को भड़का रहे हैं। लाल डायरी के राज बाहर आने के सवाल पर सीएम ने कहा कि लाल डायरी की साजिश गृह मंत्रालय में रची गई। जिसमें हमारे मंत्री को भी शामिल किया गया। उन्होंने साफ किया कि उन्हें लाल डायरी की नहीं, बल्कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने की चिंता है, ताकि जनता को योजनाओं का फायदा मिल सके।ॉ

अमीन पठान पूरी तरह खेलों को समर्पित रहे हैं

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अमीन पठान पूरी तरह खेलों को समर्पित रहे हैं। लंबे समय तक भाजपा में रहे, लेकिन वहां जिस तरह का माहौल बना रखा है कि कोई भी व्यक्ति वहां काम करना पसंद नहीं करता है। कांग्रेस वह पार्टी है जिसने देश को एकजुट रखने के लिए बलिदान दिया. भाजपा मुद्दों की राजनीति नहीं कर रही है। अमीन पठान के आने से प्रदेशभर में कांग्रेस की ताकत बढ़ेगी। अमीन पठान पूरी तरह खेलों को समर्पित रहे हैं. लंबे समय तक भाजपा में रहे, लेकिन वहां जिस तरह का माहौल बना रखा है कि कोई भी व्यक्ति वहां काम करना पसंद नहीं करता है। कांग्रेस वह पार्टी है जिसने देश को एकजुट रखने के लिए बलिदान दिया। भाजपा मुद्दों की राजनीति नहीं कर रही है। अमीन पठान के आने से प्रदेशभर में कांग्रेस की ताकत बढ़ेगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें