ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानडिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का औचक निरीक्षण, युवक ने नहीं पहनना हेलमेट; जानिए फिर क्या हुआ

डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का औचक निरीक्षण, युवक ने नहीं पहनना हेलमेट; जानिए फिर क्या हुआ

राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा आज जयपुर की सड़कों पर निकले और सड़क सुरक्षा के नियमों की पालना करने की अपील की। डिप्टी सीएम सुबह ही औचक निरीक्षक के लिए निकल पड़े। पहले भी निरीक्षण कर चुके है।

डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का औचक निरीक्षण, युवक ने नहीं पहनना हेलमेट; जानिए फिर क्या हुआ
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 15 Feb 2024 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा आज जयपुर की सड़कों पर निकले और सड़क सुरक्षा के नियमों की पालना करने की अपील की। इस दौरान एक युवक बिना हेलमेट बाइक चला रहा था। डिप्टी सीएम ने युवका हेलमेट पहनाया। हिदायत सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें। परिवार में खुशहाली रहेगी। खुद पालन करें और दूसरों के इसके लिए प्रेरित करें। बता दें डिप्टी सीएम के पास परिवहन मंत्रालय है। इससे पहले डिप्टी सीएम ने सिंधी कैंप में औचक निरीक्षण किया था। डिप्टी सीएम के औचक निरीक्षण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डिप्टी सीएम ने युवक से नाम पूछा। यातायात के नियमों की पालन करने के लिए कहां। सड़क हादसों से बचने के लिए सावधानी से चलने की बात कहीं। 

हेलमेट पहनने की आदत डाले

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिंदगी को सलामत रखने और परिवार की खुशहाली के लिए गाड़ी चलाते समय गाइडलाइन का पालन जरूर करें। छोटी सी लापरवाही बड़ी परेशानी की वजह बन सकती है। बाइक व स्कूटी चलाते हैं हेलमेट पहनने की आदत डालें। हमारी खुशी व सुरक्षा के लिए आप हेलमेट लगाएं। साथ ही उन्होंने कार चलाते वक्त सीट बेल्ट लगाने, तेज रफ्तार से वाहन नहीं चलाने, ओवरटेक से बचने एवं यातायात नियमों का पालन करने की भी अपील की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें