राजस्थान: कांग्रेस विधायक को डकैत जगन गुर्जर ने दी जान से मारने की धमकी, मलिंगा बोले- गृहमंत्री के तौर पर सीएम दें जवाब

धौलपुर जिले के बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने जान से मारने की धमकी दी है। जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दी है।...

offline
लाइव हिंदुस्तान , जयपुर Prem Meena
Last Modified: Sat, 22 Jan 2022 6:56 PM

धौलपुर जिले के बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने जान से मारने की धमकी दी है। जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दी है। जगन गुर्जर बाड़ी विधायक पर कार्रवाई करने का आरोप लगा रहा है। वीडियो वारयल होने के बाद धौलपुर पुलिस एलर्ट मोड पर आ गई है। धौलपुर के एसपी शिवराज मीणा ने पूरे मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है। कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी के बाद राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। मीडिया के सवाल पर विधायक मलिंग ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृह विभाग है। उनक जवाब देना चाहिए। विधायक ने कहा कि धौलपुर जिले में अत्याचार और अपराध लगातार बढ़ रहा है। विधायक ने कहा कि बड़ी विधानसभा क्षेत्र में कहीं भी गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

भाजपा ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत राज में कांग्रेस के विधायक ही सुरक्षित नहीं है। राज्य में पूर्णकालीन गृहमंत्री होना चाहिए। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद विधायक मलिंगा ने कहा कि डरने की कोई बात नहीं है। आमजन को भय के साए में जीने के लिए कोई मजबूर नहीं कर सकता। उल्लेखनीय है कि बाड़ी विधायक को पूर्व में भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 

धौलपुर एसपी बोले-पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है

सोशल मीडिया वारयल हो रहे वीडियो में डाकू जगन गुर्जर विधायक मलिंगा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। साथ में धौलपुर एसपी शिवराज मीणा के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सुनाई दे रहे हैं। धमकी भरे वीडियों के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फुल गए है। धौलपुर एसपी शिवराज मीणा ने वायरल वीडियो की पुष्टि की है। एसपी शिवराज मीणा ने बताया कि यह वीडियो मध्यप्रदेश से वायरल किया गया है। जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश भेजी गई है। एसपी ने बताया कि वीडियो में मेरे से पूर्ववर्ती धौलपुर एसपी, विधायक गिर्राज मलिंगा और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी दी थी धमकी

उल्लेखनीय है कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के धौलपुर महल को भी बम से उड़ाने की धमकी दे चुका है। जगर गुर्जर कई बार जेल भी जा चुके है। पिछले साल जेल से रिहा होने के बाद जगन गुर्जर ने एक बार फिर धौलपुर में दहशत फैलान शुरू कर दिया है। जगर गुर्जर अपने परिजनों एवं रिश्तेदारों के साथ मारपीट के मामले में भी सुर्खियों में आ चुका है। फिलहाल जगन गुर्जर फरार चल रहा है। धौलपुर एसपी ने बताया कि पुलिस जगन गुर्जर को पकड़ने के प्रयास कर रही है। पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश भेजी जाएगी। माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश के भिंड मुरैना के आस-पास के जंगलों में छिपा हुआ है।

ऐप पर पढ़ें