ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअलवर में सिरफिरे ने महिला और उसे दो बच्चों को मार डाला, क्या थी ट्रिपल मर्डर की वजह?

अलवर में सिरफिरे ने महिला और उसे दो बच्चों को मार डाला, क्या थी ट्रिपल मर्डर की वजह?

Rajasthan Crime News: अलवर में एक सिरफिरे ने एक महिला और उसके दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने तीनों की लाश एक कुएं में फेंक दी। क्या थी इस हत्या की वजह? पढ़ें यह रिपोर्ट...

अलवर में सिरफिरे ने महिला और उसे दो बच्चों को मार डाला, क्या थी ट्रिपल मर्डर की वजह?
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,अलवरWed, 14 Feb 2024 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अलवर शहर वैशाली नगर थाना पुलिस ने एक महिला और उसके दो बच्चों की हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम इसराइल (45) है। वह घेघोली थाना उद्योग नगर का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि 12 फरवरी को वैशाली नगर थाना अंतर्गत एक कुएं में तीन लाशें मिलने की सूचना मिली थी।

इस सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची थी और घटना स्थल का जायजा लिया था। पुलिस ने तीन हत्याओं के मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने पहले शवों की शिनाख्त कराई। महिला की पहचान फरमीना और बच्चों की पहचान दिलशान और समीना के रूप में हुई थी। पुलिस की छानबीन में पता चला कि इसराईल नाम का एक शख्स महिला के संपर्क में था। 

महिला के इस शख्स से संबंध थे। बीते कुछ दिनों के दौरान यह महिला एक अन्य व्यक्ति के संपर्क में आई थी। वह इसराइल को छोड़कर जाना चाहती थी। इस वजह से आरोपी इसराइल 5 फरवरी को महिला के घर गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलकर तीनों को पिला दिया। फिर आरोपी ने महिला और बच्चों का गल रस्सी से घोंट दिया। 

आरोपी ने तीनों की डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए ऐसी जगह ढूंढी जहां कोई आता जाता ना हो। आरोपी ने बकतल के पास एक कुआं देखा जहां पर तीनों शवों को कार में लेकर आया। आरोपी ने तीनों की लाशें वहां पटक दी जिससे एक राहगीर को पता चल गया। राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के और हत्या के प्रयास समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। 

रिपोर्ट- हंसराज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें