ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानकब्र से निकाली लाश, किचन में जलाकर मर्डर में फंसाने की रची खौफनाक साजिश, ऐसे खुली पोल

कब्र से निकाली लाश, किचन में जलाकर मर्डर में फंसाने की रची खौफनाक साजिश, ऐसे खुली पोल

Rajasthan Crime: राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक शख्स ने बदला लेने के लिए श्मशान घाट से शव को निकालकर उसे बाइक पर रखकर 15 किलोमीटर दूर ले गया और किचन में जला दिया। पढ़ें यह रिपोर्ट...

कब्र से निकाली लाश, किचन में जलाकर मर्डर में फंसाने की रची खौफनाक साजिश, ऐसे खुली पोल
Krishna Singhमुकेश मथरानी,बाड़मेरSun, 19 May 2024 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने पारिवारिक विवाद का बदला लेने के लिए श्मशान घाट से शव को निकालकर किचन में जला दिया। वह शव को बाइक पर रखकर 15 किलोमीटर दूर ले गया। आरोपी का मकसद परिवार को हत्या के मामले में फंसाना था। इसके लिए उसने सुनियोजित साजिश रची। यह घटना 17 मई को जैसलमेर के पोकरण इलाके में हुई। पुलिस ने 18 मई की शाम को संदिग्ध को पकड़ लिया। मामले की जांच जारी है।

वर्षों से चल रही थी दुश्मनी
थानाधिकारी देवाराम ने बताया कि आरोपी लक्ष्मणराम सुथार (22) का विवाद हेम सिंह के परिवार से चल रहा था। हेम सिंह की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। हेम सिंह के घर पर उसकी बेटी और पत्नी रहती हैं। हेम सिंह के तीन बेटे हैं जो शेरगढ़ में होटल चलाते हैं। आरोपी लक्ष्मणराम साकड़ा ब्लॉक के जसवंतपुरा थाना क्षेत्र में रहता है। उसके चार भाई बढ़ई का काम करते हैं।

कब्र खोदकर निकाली लाश
पुलिस के अनुसार, 17 मई को हेम सिंह की पत्नी एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। हेम सिंह की बेटी पास में ही अपने चाचा के घर गई थी। अंधेरे का फायदा उठाकर लक्ष्मणराम हेम सिंह के घर में घुस गया। उसने लाश को किचन में जला दिया। उसने लाश को श्मशान घाट से खोदकर निकाला था। 

ऐसे हुआ शक
बताया जाता है कि जब आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था तो हेम सिंह के भाई धन सिंह ने उसे देख लिया था। धन सिंह को शक हुआ तो वे अपने भाई के घर में घुसे। उन्होंने लाश को गैस की टंकी और चूल्हे के पास जलती देखी। घर का दूसरा सामान भी जल रहा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने छानबीन में पाया कि लाश रेवन्तराम मेघवाल की है। रेवन्तराम की 40 दिन पहले मौत हो गई थी। उसे भणियाणा गांव के श्मशान में दफनाया गया था। 

15 किमी दूर से बाइक पर लादकर लाई लाश
आरोपी ने हेम सिंह के घर पर शव लाकर उसके परिवार को फंसाने के लिए उसे जला दिया। पुलिस ने छानबीन में पाया कि लक्ष्मणराम ने शुक्रवार रात को भणियाणा के श्मशान से शव को खोदकर निकाला था। आरोपी लाश को 15 किलोमीटर दूर से बाइक पर लादकर हेम सिंह के घर ले आया। वह 17 मई की रात लाश को लेकर घर में घुसा और उसे रसोई में रखकर तेल डालकर आग लगा दी। सुबह पांच बजे वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।