ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानगिरफ्तार कर लीजिए, पत्नी को जान से मारकर आया हूं, कत्ल करने के बाद थाने पहुंचा शख्स

गिरफ्तार कर लीजिए, पत्नी को जान से मारकर आया हूं, कत्ल करने के बाद थाने पहुंचा शख्स

Rajasthan Crime News: अलवर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने चरित्र पर शक होने के कारण पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाने पहुंच गया...

गिरफ्तार कर लीजिए, पत्नी को जान से मारकर आया हूं, कत्ल करने के बाद थाने पहुंचा शख्स
crime arrest
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,अलवरSat, 15 Jun 2024 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अलवर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने चरित्र पर शक होने के कारण पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी का दुस्साहस देखिए कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों से कहा कि वे उसको गिरफ्तार कर लें क्योंकि वह पत्नी को जान से मारकर आया है। पहले तो पुलिसकर्मियों को घटना पर सहसा यकीन नहीं हुआ लेकिन आरोपी के अपराध कबूलने पर उन्होंने उसको हिरासत में ले लिया। 

वारदात अलवर जिले के नीमराना की है। क्षेत्र के चौबारा गांव के रहने वाले प्रेमचंद को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी से अवैध संबंध है। इससे वह आए दिन शराब पीकर पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा करता था। वहीं पत्नी शराब के नशे में होने के कारण बात को अनसुनी कर देती थी। आखिरकार शनिवार की सुबह आरोपी प्रेमचंद ने पत्नी सोमवती की शराब के नशे में गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी यहीं नहीं रुका उसने जिस पड़ोसी पर शक था उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पड़ोसी भी घायल हो गया। हत्या के बाद आरोपी पुलिस थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। घटना गांव में आग की तरह फैली और ग्रामीणों की भीड़ घर के बाहर जमा हो गई। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। 

वारदात की सूचना लगते ही शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। नीमराना डीएसपी सचिन शर्मा ने बताया की पति के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या की गई है। एएफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है। मौके से फिंगरप्रिंट लिए गए हैं। 

ग्रामीणों ने बताया की आरोपी प्रेमचंद की दिमागी हालत पिछले कई दिनों से खराब थी। वह रोजाना शराब के नशे में रहता था। इसकी वजह से वह पड़ोसी पर अपनी पत्नी के साथ संबध होने का शक करता था। उसने शनिवार को सुबह पड़ोसी संदीप पर हमला कर दिया। हमले में घायल संदीप की हालत नाजुक बताई जाती है। पड़ोसी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक महिला एक कंपनी में काम कर के परिवार का भरण पोषण कर रही थी। पीड़िता का एक लड़का भी है।                                           

रिपोर्टर- हंसराज